स्पोर्ट्स

अगर ये 3 बल्लेबाज़ अगर 50 ओवर तक टिक जाएं, तो ठोक सकते तिहरा शतक, न. 1 है आपकी जान

इस दुनिया में अन्‍य खेलों की अपेक्षा क्रिकेट को सबसे अधिक पसन्‍द किया जाता रहा है। वहीं अगर भारत में बात की जाये तो यह क्रिकेट को लेकर एक अलग ही दिवानगी देखने को मिलती है। जिसकी मुख्‍य वजह यह है कि इंडियन टीम में कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी हुये है जो अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन के चलते लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बना ली है, इसी क्रम में आज हम 3 ऐसे बल्‍लेबाजों के संबंध में बात करने वाले है जो अगर 50 ओवर तक टिक जाते तो तिहरा शतक लगा सकते थे, नम्‍बर एक का खिलाड़ी है सबका फेवरेट, नाम जानकर आप भी खुश हो जायेगें।
अगर ये 3 बल्लेबाज़ अगर 50 ओवर तक टिक जाएं, तो ठोक सकते तिहरा शतक, न. 1 है आपकी जानआपकी जानकारी के लिये बता दें कि इंडियन टीम में बहुत से ऐसे बल्लेबाज है जिन्होंने वनडे क्रिकेट में सबसे बड़ी पारी खेलने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है, पर आज तक किसी भी बल्लेबाज ने वनडे क्रिकेट में तिहरा शतक नहीं लगा सका है, इसलिए आज हम तीन ऐसे विस्‍फोट बल्लेबाजों की बात करने वाले है जो अगर पूरा 50 ओवर टिक जाये तो तिहरा शतक लगाने का रिकॉर्ड बनाने की क्षमता भी रखते है, जिन तीन खिलाडि़यों के संबंध में आज हम बात करने वाले है वो कुछ इस प्रकार से है…

पहला : वनडे क्रिकेट में सबसे बड़ी पारी खेलने वाले बल्लेबाज रोहित शर्मा है,  जिन्होंने वर्ष 2014 में श्रीलंका के खिलाफ 264 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली थी, हालांकि वह 300 रन से चूक गए, पर आने वाले समय में रोहित शर्मा अगर पूरा 50 ओवर टिक जाते हैं तो वह तिहरा शतक अवश्‍य लगाने की काबिलियत  रखते हैं।

दूसरा : विराट कोहली भी एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने कई खिलाड़ियों का रिकॉर्ड तोड़ा है, इसलिए वह भी तिहरा शतक ठोकने की काबिलियत रखते हैं।

तीसरा : भारत के धुआंधार बल्लेबाज केएल राहुल विश्व के एक ऐसे बल्लेबाज है जो काफी धुआंधार बल्लेबाजी करते हैं,इसलिए वह भी तिहरा शतक ठोकने की काबिलियत रखते हैं।

Related Articles

Back to top button