स्पोर्ट्स

अनुष्का आैर साक्षी से ज्यादा खूबसूरत हैं इन 3 भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियां

मित्रों अक्‍सर देखा जाता रहा है, कि सोशल मीडिया पर खेल जगत की कुछ महान हस्तियां किसी न किसी बात को लेकर हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते है। आपको बता दें कि जब किसी खूबसूरत जोडी को जिक्र सोशल मीडिया पर होता है, तो सबसे पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह धोनी की पत्‍नी साक्षी का नाम आता है, तो वहीं दूसरे नम्‍बर विराट कोहली की पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा का। ये दो जोडि़या हमेशा ही अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रही है, पर आज हम 3 ऐसे भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियों के संबंध में बात करने वाले है, जो खूबसूरती के मामले में अनुष्‍का शर्मा व साक्षी को टक्‍कर दे रही है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि ऐसे तो भारतीय टीम में कई जोडि़यां है, जो हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है। जैस इन दिनों 3 जोडि़यां काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। जिन जोडि़यों की आज हम बात करने वाले है, उनकी कुछ तस्‍वीरे सोशल मीडिया पर कार्फी चर्चित हो रही है। अनुष्‍का और साक्षी से खूबसूरत 3 भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियां कुछ इस प्रकार से है……

हेजल कीच – गुरबसंत कौर उर्फ हेज़ल कीच मॉडल और एक्ट्रेस हैं। हेज़ल सलमान खान के साथ फ़िल्म बॉडीगार्ड में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा बिग बॉस के 7वें सीजन में भी हेज़ल हिस्सा ले चुकी हैं। हेज़ल ने 30 नवंबर 2016 को युवराज सिंह के साथ शादी की, युवराज सिंह भारतीय खिलाड़ी टीम का एक जाना माना नाम हैं।

सुष्मिता रॉय – मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता रॉय, क्रिकेटरों की पत्नियों में सबसे खुबसूरत और हॉट मानी जाती हैं, सुष्मिता रॉय अपने स्टाइलिए लुक के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं, और फैन्स के बीच वह काफी पॉपुलर भी हैं। इन दोनों के बीच 7 साल तक अफ़ेयर रहा और 2013 में सुष्मिता और मनोज तिवारी शादी के बंधन में बंध गए।


दीपिका पल्लीकल – विकेटकीपर दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल खूबसूरती के मामले में किसी के कम नहीं हैं। वह पेशे से एक स्क्वाश प्लेयर हैं। दिनेश कार्तिक और दीपिका ने साल 2015 में एक दूसरेसे शादी रचाई थी।

Related Articles

Back to top button