स्पोर्ट्स

अनुष्का के साथ यहाँ अपना 30वां बर्थडे मना रहे हैं विराट कोहली

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली सोमवार को अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं. दुनियाभर से फैंस अपने पसंदीदा क्रिकेटर को सोशल मीडिया पर बधाई संदेश भेज रहे हैं. लेकिन कोहली इस खास मौके को बेहद निजी रखना चाहते हैं और यही वजह है कि वो पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ जन्मदिन मनाने के लिए हरिद्वार पहुंच चुके हैं.अनुष्का के साथ यहाँ अपना 30वां बर्थडे मना रहे हैं विराट कोहली

शनिवार को कोहली और अनुष्का देहरादून के जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से दोनों ने नरेंद्र नगर स्थित एक होटल का रुख किया. दंपती दिवाली यानी 7 नवंबर तक यहीं रुकने वाले हैं और विराट अपना जन्मदिन भी यही मना रहे हैं. सूत्रों की मानें तो कोहली और अनुष्का ऋषिकेश में रिवर राफ्टिंग, कैपिंग जैसी एडवेंचर एक्टिविटी के जरिए इस खास मौके को और स्पेशल बनाने की तैयारी में हैं.

विराट कोहली जन्मदिन के मौके पर पत्नी अनुष्का के साथ अनंत धाम आत्मबोध आश्रम भी जा सकते हैं. यह आश्रम महाराज अनंत बाबा की देखरेख में चलाया जा रहा है जो अनुष्का शर्मा के परिवार के आध्यत्मिक गुरू हैं. स्थानीय प्रशासन को इस हाई प्रोफाइल जोड़ी के दौरे के बारे में अलर्ट कर दिया गया है. साथ ही प्रशासन ने इसके लिए सभी जरूरी इंतजाम कर लिए हैं ताकि दंपती को यहां किसी भी तरह की कोई असुविधा न हो.

अनुष्का शर्मा अनंत महाराज का आशीर्वाद लेने के लिए लगातार आश्रम आती रहती हैं. साथ ही परिवार के हर धार्मिक कर्मकांड में बाबा की मौजूदगी भी देखी गई है. बीते साल दिसंबर में अपनी शादी से पहले भी अनुष्का यहां आई थीं. यहां तक की अनंत महाराज विराट-अनुष्का की शादी के दौरान इटली भी पहुंचे थे. बीते साल कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान राजकोट में पत्नी और टीम इंडिया के साथियों के साथ अपना जन्मदिन मनाया था.

इस बार कोहली को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में आराम दिया गया है और वो 21 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया में शुरू हो रही टी-20 श्रंखला में भारतीय क्रिकेट टीम की अगुवाई करेंगे. विराट की कप्तानी में टीम इंडिया इंडीज के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज जीत चुकी है. भारत ने रोहित शर्मा की कप्तानी में कोलकाता में खेला गया पहला टी-20 जीतकर 3 मैचों की सीरीज में भी 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है.

Related Articles

Back to top button