मनोरंजन

अब चलेगा हसीना के हुस्न का जादू

हर इंसान की चाहत होती है कि उसकी जि़ंदगी में एक हसीना हो। उस हसीना को हासिल करने के लिए वह दिन-रात एक कर देता है लेकिन तकदीर अच्छी हो, तो हसीना को पाने की तमन्ना पूरी होने में देर नहीं लगती लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या फिल्म हसीना-द क्वीन ऑफ हार्ट्स के तीन हैंडसम लडक़ों को वो हसीना मिल पाएगी, जो तीनों को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर अपना उल्लू सीधा करना चाहती है।

खुशी फिल्म्स और हर्ष ड्रीम वैंचर के बैनर तले बनी यह फिल्म कॉमेडी का फुल पैकेज है। एंटरटेन्मेंट से भरपूर इस फिल्म के केंद्र में है इनायत शर्मा यानी दिलों की रानी या कहें कि हुस्न परी, जिसने मोहित अरोड़ा, अंकुर वर्मा और अर्पित सोनी पर अपनी दिलकश अदाओं का ऐसा जादू चलाया है कि तीनों उस हसीना पर फिदा हैं, लेकिन हसीना की शराफत पर यकीन न करें। वह इन तीनों का क्या हश्र करने वाली है, ये तो फिल्म देखने पर ही पता चलेगा लेकिन इतना जरूर बता दें कि निर्माता-निर्देशक विक्की राणावत को हसीना शब्द से कुछ ज्यादा ही लगाव है क्योंकि 2007 में भी इन्होंने राज बब्बर और ईशा कोप्पिकर को लेकर हसीना-स्मार्ट, सेक्सी, डेंजरस नाम से फिल्म बनाई थी और आगे भी हसीना के सीक्वेल की संभावनाएं खुली हैं।

हसीना पारकर के निर्देशक अपूर्व लख्यिा के खिलाफ भी इन्होंने मोर्चा खोला था जिस वजह से अपूर्व को हसीना का नाम बदलकर हसीना पारकर करना पड़ा। फिल्म का निर्माण विक्की राणावत और दीपेंद्र बी वगाडिया ने संयुक्त रूप से किया है। फिल्म की शूटिंग गोवा और उदयपुर के खूबसूरत लोकेशन्स पर की गई है। फिल्म में चार गीत हैं जिनमें तीन गीत लंदन में रिकार्ड किए गए हैं। गीत व कहानी रिषी आज़ाद की है। संगीत दिया है शाहिद बाबा, बीएच हार्मनी और विष्णु नारायण ने। फिल्म में जयपुर की ख्याति शर्मा का भी डेब्यू हो रहा है।

Related Articles

Back to top button