BREAKING NEWSState News- राज्यउत्तर प्रदेशनोएडा

अभिभावक मिस्ड काल से कर सकेंगे फीस में कटौती की मांग

नोएडा : कोरोना महामारी के चलते सभी प्रभावित हैं। ऐसे में एक जून से विशेष अभियान शुरू किया जा रहा है। यह अभियान आई युवा व न्यू एजुकेशनलिस्ट एंड इंटरप्राइजिंग डेवलपमेंट एसोसिएशन (नीडा) की ओर से शुरू किया जायेगा। इस अभियान में मिस्ड काल के माध्यम से लोगों का समर्थन इकट्ठा किया जाएगा और ईमेल के माध्यम से अभिभावक अपनी समस्या व सुझाव बता सकेंगे।

अधिकतर अभिभावकों के सामने परिचय देने की समस्या होती है, उन्हें ध्यान में रखते हुए मिस्ड काल अभियान शुरू किया गया है। जहां वह बिना डरे समर्थन कर सकेंगे। पीड़ित अभिभावकों की बात को मुख्यमंत्री व शिक्षामंत्री तक पहुंचाकर उनके लिए रियायत की मांग की जाएगी। कोरोना काल में आर्थिक संकट झेल रहे अभिभावकों को राहत दिलाने के लिए नीडा और आई युवा संस्था की ओर से विशेष अभियान की शुरुआत की जा रही है।

स्कूल फीस की समस्या को लेकर रविवार को सेक्टर-62 स्थित श्री मंगलम कालेज आफ ला के प्रांगण में नीडा, आई युवा की संयुक्त बैठक में कोरोना महामारी के बाद उत्पन्न हुई आर्थिक समस्याओं के बीच स्कूल फीस के भुगतान का मुद्दा उठाया गया। बैठक में आई युवा अध्यक्ष रुद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सर्व सहमति से यह निर्णय लिया गया कि संयुक्त अभियान के जरिये प्रशासन, स्कूल प्रबंधन व अभिभावकों के बीच समन्वय स्थापित कर समाधान किया जायेगा।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/home
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button