अजब-गजबटॉप न्यूज़फीचर्ड

अभी-अभी: एक्सप्रेस वे पर हुआ बड़ा हादसा बाल-बाल बचे मोहन भागवत

दिल्ली से वृन्दावन में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे आरएसएस के संघचालक मोहन भागवत के काफिले की कार यमुना एक्सप्रेस वे पर टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलट गई।
अभी-अभी: एक्सप्रेस वे पर हुआ बड़ा हादसा बाल-बाल बचे मोहन भागवत

जानकारी मिली है कि यमुना एक्सप्रेस-वे से उनका काफिला गुजर रहा था। रास्ते में उनके काफिले की गाड़ियां आपस में टकरा गईं। भागवत मथुरा की तरफ जा रहे थे। हादसे में वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

शुक्रवार सवेरे मोहन भागवत अपने काफिले के साथ दिल्ली से वृन्दावन में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। काफिला माइल स्टोन 84 पर कोतवाली सुरीर क्षेत्र पहुंचा था कि अचानक काफिले की एक गाड़ी का टायर फट गया और गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई।

क्षतिग्रस्त कार से पीछे ही गाड़ी में सवार थे मोहन भागवत। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर सुरक्षा मुहैया कराई और कार को रवाना किया, लेकिन इस घटना में कोई भी घायल नही हुआ है।

मानसी केंद्र का उद्घाटन करने जा रहे थे मथुरा

संघ के सर संघचालक मोहन भागवत रामकथा वाचक संत विजय कौशल महाराज के आश्रम में मानसी ध्यान केंद्र का उद्घाटन करने वृंदावन जा रहे थे। बता दें कि उनके साथ इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी पहुंचना है। साथ ही प्रदेश के कई मंत्री भी समारोह में मौजूद रहेंगे। 

वृंदावन परिक्रमा मार्ग पर स्थित निकुंजवन में मानसी ध्यान केंद्र के उद्घाटन समारोह की तैयारियां पिछले कई दिनों से चल रही हैं। समारोह में संत विजय कौशल महाराज के शिष्यों सहित एक हजार लोग शामिल होंगे। ध्यान केंद्र का उद्घाटन शुक्रवार सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, संघ प्रमुख मोहन भागवत और योग गुरु बाबा रामदेव की उपस्थिति में होगा। इसके बाद अतिथिगण समारोह को संबोधित करेंगे। 

शरद महोत्सव में भी लेंगे भाग
वे यहां स्वामी ज्ञानानंद महाराज के कृष्ण कृपा धाम आश्रम में चल रहे शरद महोत्सव में भी सहभागिता करेंगे। यहां से 11 बजे वह परिक्रमा मार्ग होते निकुंजवन में आयोजित होने वाले मानसी ध्यानकेंद्र उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे।

Related Articles

Back to top button