स्पोर्ट्स

अश्विन की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, शादी की पहली रात अश्विन ने किया था ऐसा काम…

सबकी जिन्दगी में कुछ न कुछ ऐसा होता है जो सारी उम्र याद रहता है सेलेब्रिटी ,खिलाडियों आदि के साथ भी ऐसा ही होता है ,हर  खिलाडी के जीवन में कुछ न कुछ ऐसे राज छिपे हुये होते है जिनका जिक्र यदि उनका कोई नजदीकी व्यक्ति ही करे तो वह वाक्या लोगो के समक्ष आता है ।

आज हम आपको एक मशहूर क्रिकेटर के बारे में बतायेगे ,आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसे खिलाडी के जीवन की ऐसी दास्ताँ जिसे सुनने के बाद आप हँसे बिना नहीं रह पाएंगे।

आर अश्विन को आज कौन नहीं जानता है।उन्होंने भारत की तरफ से कई मैच खेले है और अपनी बदौलत कई मैच भी जिताये है। तो आज हम आपको बताने जा रहे है आर अश्विन की शादी की पहली रात से जुड़ा हुआ एक ऐसा वाकया जिसे उनकी पत्नी ने स्वयं ही ट्वीट करके बताया है।

उन्होंने अपनी शादी की एक खूबसूरत सी पोस्ट शेयर की है और यह वाकया भी उन्होंने ही शेयर किया है। उन्होंने बताया कि शादी की पहली रात सभी ने उनसे यह कहा कि आज की रात आश्विन को सोने देना क्यों कि दूसरे दिन आश्विन का मैच है और उन्हें बैटिंग करनी है। लेकिन किसी ने उनके कमरे में अलग अलग टाइम पर कई सारे अलार्म लगा दिये ।

बाद में पता करने पर पता चला की यह काम तो उनके साथी खिलाड़ियों ने ही किया था आज भी उस वाक़या को सोच कर सभी लोग खूब ठहाके लगाकर हँसते है। और अश्विन  खूब मजा भी लेते है। तो भाइयो आपको मेरी यह पोस्ट कैसी लगी है।

 

Related Articles

Back to top button