राज्य

‘आम कैदी’ हुईं शशिकला, 15 दिनों में मिलने पहुंचे सिर्फ 3 लोग

शशिकला एक आम कैदी की तरह जेल में सजा काट रही हैं ये साफ हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 15 दिनों में सिर्फ उनसे तीन लोग ही मिले हैं। ऐसा तब हुआ है जब उनके भतीजे टीटीवी दिनाकरन पर क्राइम ब्रांच का शिकंजा कस गया है और दोनों को पार्टी से कथित तौर पर दरकिनार कर दिया गया है। 

ये भी पढ़ें: घूसखोरी में नंबर एक है भारत का यह राज्य

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक जेल अधिकारियों ने शशिकला से मिलने वालों की संख्या घटा दी है, लेकिन इसे सियासी माहौल से जोड़ कर देखा जा रहा है। शशिकला को वीआईपी सुविधाएं दिए जाने का विवाद उठने पर अधिकारी ने साफ कर दिया है कि उन्हें कोई विशेष सुविधा नहीं दी गई है और अब उनसे मिलने वालों की संख्या भी घटा दी गई है। 

ये भी पढ़ें: पीएम को विमान के अपहरण का झूठा ट्वीट किए जाने से मचा हड़कंप

आंकड़ों के मुताबिक जिन तीन लोगों से शशिकला मिली हैं उनमें एक डॉक्टर हैं जो उनके काफी करीबी माने जाते हैं। दरअसल, एक आरटीआई में खुलासा हुआ कि मार्च में करीब 19 लोगों ने शशिकला से मुलाकात की थी। जिसके बाद ही उनका विरोध किया जाने लगा था।

दरअसल, एक समय में शशिकला 31 दिन में 28 लोग मुलकात कर चुकी थी। अगर कर्नाटक जेल ke नियम देखे जाएं तो एक कैदी से 15 दिन के अंदर सिर्फ एक बार ही मिला जा सकता है। लेकिन शशिकला की ओर से इस कानून का पालन नहीं किया गया।

 
 

Related Articles

Back to top button