स्पोर्ट्स

आलसीपन में ये 5 खिलाडी है सबसे आगे, न. 1 तो सबसे बड़ा आलसी नाम जानकार दंग रह जाओगे

इस बात में तो कोई दो राय नही है कि खेल की दुनिया में कई ऐसे खिलाड़ी है, जो काफी फुर्तीले है। वहीं अगर बात की जाये क्रिकेट की तो क्रिकेट एक ऐसा खेल है जहाँ हर खिलाड़ी को इतना अलर्ट रखना पड़ता है की हवा की स्पीड से कब बॉल कैच करनी पड़े किसी को पता नहीं होता।
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इंडियन टीम में कई ऐसे खिलाड़ी है जो क्रिकेट के मैदान में काफी फुर्तीला अंदाज आपनाते है, पर इस खेल जगत में कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं जिनको क्रिकेट जगत में उनके आलस के लिए भी जाना जाता है। आज हम पांच ऐसे ही खिलाडि़यों के संबंध में बात करने वाले है, जिनमें एक सबसे बड़ा आलसी है नाम जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें। आज हम जिन 5 खिलाडि़यों के संबंध में बात कर रहे है वो कुछ इस प्रकार से है….

पहला : वीरेंद्र सहवाग को जगह दी है वीरेंद्र सहवाग आक्रामक बल्लेबाजी के लिये जाने जाते है लेकिन इस खिलाड़ी की फील्डिंग तो धीमी ही है।

दूसरा : आर अश्विन टीम इंडिया के सबसे महान स्पिन गेंदबाजो में से एक है लेकिन आर अश्विन की फील्डिंग काफी कमजोर है।

तीसरा : महेंद्र सिंह धोनी से बड़ा पावर हीटर बल्लेबाज टीम इंडिया को और कोई नहीं मिल सकता है लेकिन यह बात भी सच है की महेंद्र सिंह धोनी का स्टेमिना धीरे धीरे स्लो हो रहा है जो की इनके आलसी होने का सबूत है।

चौथा : युवराज सिंह से बड़ा सिक्सर किंग शायद ही विश्व क्रिकेट में कोई दुसरा है युवराज सिंह के आधे से ज्यादा रन तो चौके छक्को से ही बनते है और अब ये फील्डिंग में भी काफी सुस्त लगते है।

पांचवा : टीम इंडिया में हिटमेन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा ने वैसे तो कई बड़े रिकार्ड बनाये है लेकिन रोहित शर्मा काफी आलसी खिलाड़ी है रोहीत शर्मा चौके छक्के लगाने में ही ज्यादा विश्वास रखते है।

Related Articles

Back to top button