स्पोर्ट्स

इन्तजार हुआ ख़त्म, इस सीरीज मे होगी युवराज सिंह की वापसी…

इस बात से तो आप सभी अवगत ही होगें कि इन दिनों भारत दौरे के अंतर्गत वनडे मुकाबला खेला जा रहा है, जिसमें इंडियन टीम काफी अच्‍छा खेल प्रदर्शन कर रही है। आपको बता दें कि पहले व दूसरे वनडे मुकाबले के लिये 14 सदस्‍यीय भारतीय वनडे टीम की घोषणा की जा चुकी है। जिसमें दिग्‍गज खिलाड़ी युवराज सिंह को सामिल नही किया गया। जिससे उनके प्रशसंक काफी निराश दिखे, पर अभी अभी युवराज सिंह के फैंस के लिये खुशखबरी जिसके अनुसार अगले वनडे के लिये टीम में हो सकती है वापसी।

आपको बता दें कि पिछले कई मैचों से दिग्‍गज खिलाड़ी युवराज सिंह को इंडियन टीम की ओर से खेलने का अवसर नही दिया जा रहा है, विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट में बहुत ही शानदार प्रदर्शन करते हुये, चयनकर्ताओं को ध्‍यान अपनी ओर आकार्षित करने का काम युवराज सिंह ने किया। जिससे जल्द ही भारतीय टीम में खेलने का अवसर मिल सकता है। युवराज सिंह के विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन को देखते हुए चयनकर्ता अंतिम तीन वनडे मैचों के लिए युवराज सिंह को भारतीय टीम में शामिल कर सकते हैं, ऐसा सुनने में आ रहा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि विजय हजारे में बेहतरीन खेल प्रदर्शन करने की वजह से युवराज सिंह को 3 वनडे मैचों के लिये इंडियन टीम में शामिल किया जा सकता है। यह खबर युवराज के प्रशंसकों के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है, पर आपको बता दें कि इस समय चयनकर्ता युवा खिलाड़ियों को भारतीय टीम में अवसर दे रहे हैं। 2019 में विश्वकप भी होने वाला है, जिसके चलते चयनकर्ता अच्छे खिलाड़ियों का चुनाव करने में लगे हुए हैं। आपको बता दें कि युवराज सिंह ने अपने बयान में कई बार कहा है कि वे 2019 विश्व कप भारतीय टीम के लिए खेलना चाहते हैं और इसके पश्‍चात वे क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे, पर लाख कोशिशों के बावजूद युवराज भारतीय टीम में जगह बनाने में कामयाबी नही हासिल कर पाये, पर हो सकता कि इस बार उनकी कोशिश रंग लाये।

Related Articles

Back to top button