अद्धयात्म

इन राशियों पर पड़ चुकी हैं हनुमान जी की नज़र, अब पलटेगी इन राशियों की किस्मत

दोस्तों भाग्य एक ऐसी चीज हैं जो हमारी लाइफ में बहुत ज्यादा मायने रखता हैं. इसके दम पर आपके कई सारे काम बड़ी आसानी से और जल्दी संपन्न हो जाते हैं. वहीँ यदि इंसान का भाग्य ही खराब हो तो बनते काम भी बिगड़ने लगते हैं. आपके भाग्य का अच्छा होना या बुरा होना आपकी राशि से समबंधित गृह नक्षत्रों पर निर्भर करता हैं. मसलन आपकी राशि से जुड़े गृह आकाशगंगा में किस पोजीशन में हैं उसी से आपके अच्छे और बुरे समय का आकलन होता हैं. इसी कड़ी में कुछ विशेष राशि के लोगो का भाग्य उदय होने के आसार बन रहे हैं. इतना ही नहीं इनके अच्छे भाग्य के साथ साथ हनुमान जी का आशीर्वाद भी उन्हें मिलने जा रहा हैं. मंगलमूर्ति हनुमान के प्रभाव और मंगल गृह की बदलती स्थिति के चलते इन विशेष राशियों की किस्मत पलटी खाने वाली हैं. तो चलिए बिना किसी देरी के जान लेते हैं कि किस राशि के साथ क्या क्या घटित होने वाला हैं.

इन राशियों पर पड़ चुकी हैं हनुमान जी की नज़र, अब पलटेगी इन राशियों की किस्मतमेष राशि:

इस राशि के जातकों का भाग्य बहुत जल्द बदलने वाला हैं. हनुमान जी के विशेष आशीर्वाद के चलते आपके दुःखभरे दिन ख़त्म होने की कगार पर हैं. ऐसे में अब आने वाले समय में आपकी राशि में सुख ही सुख लिखा हुआ हैं. इन सुखो की अधिकता के चलते आपकी लाइफ में ख़ुशी का माहोल बनने वाला हैं. ऐसे में आपको हनुमान जी की आराधना कर उनका धन्यवाद भी करना चाहिए. इसके लिए आप उन्हें हर मंगलवार या फिर शनिवार के दिन तेल का दीपक लगाए और उनके आगे अपना मश्तक टेक सारी चीजों के लिए शुक्रिया कहे.

सिंह राशि:

इस राशि के लोग अपने प्रबल भाग्य का लाभ खुल कर उठा सकते हैं. आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे वो काम जल्दी और समय पर पूर्ण होगा. साथ ही आप यदि अपने किसी करीबी की मदद करते हैं तो उसके साथ भी सारी चीजें अच्छे से संपन्न हो जाएगी. इसलिए आप अपने इस प्रबल भाग्य का भरपूर लाभ उठाए और खुद के साथ दूसरों का भी भला करे. आपको ये प्रबल भाग्य हनुमान जी की वजह से मिल रहा हैं ऐसे में आप उनके मंदिर जाकर प्रसादी आवश्य चढ़ाए.

तुला राशि:

इस राशि के जातक के लिए आने वाला समय सेहत की दृष्टि से काफी अच्छा रहने वाला हैं. साथ ही आपको धन लाभ होने के आसार भी बन रहे हैं. आने वाले दिनों में आपके साथ कुछ ऐसी चीजें घटित होगी जिक्सा फायदा आपको धन लाभ के रूप में मिलेगा. इतना ही नहीं यदि आप इन कुछ महीनो के अंदर प्रापर्टी का लेन देन करते हैं तो उसका भी फायदा आपको भविष्य में मिलेगा. इसलिए अपने इस भाग्य का फायदा उठाते हुए पैसो का निवेश जरूर करे. चुकी हनुमान जी की वजह से आपको ये धन लाभ प्राप्त हो रहा हैं इसलिए आप हर शनिवार या मंगलवार हनुमान चालीसा का पाठ अवश्य करे. इससे आपके ऊपर हनुमान जी की कृपा बनी रहेगी.

Related Articles

Back to top button