अजब-गजब

इस चड्ढी की कीमत 22,000, लोग ऐसे उड़ा रहें है मजाक

गर्मी आने वाली है और हर कोई परफेक्ट समरवियर की तलाश कर रहा है. फिलहाल एक फैशन ब्रैंड ने ऐसे डेनिम डिजाइन लॉन्च किए हैं जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है.

दरअसल, फैशन ब्रैंड Y/Project ने डेनिम पैंटीज लॉन्च किए हैं. कुछ लोग इसे जैंटीज (जींस+पैंटी) का नाम दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह टर्म काफी लोकप्रिय हो रहा है. इस डेनिम अंडरवियर या पैंटी की डिजाइन ही नहीं बल्कि कीमत की भी खूब चर्चा में है. इसमें जींस का कपड़ा भले ही बहुत कम लगा हो लेकिन इसकी कीमत 22,000 रुपए हैं.

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब फैशन ब्रैंड ने अजीबो-गरीब जींस ट्रेंड लॉन्च किया हो. इसी ब्रैंड ने 2017 में डिटैचेबल जींस भी बनाई थी जिसका सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ाया गया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंडरवियर Y/Project के लेटेस्ट कलेक्शन ‘डेनिम फाइव वेज’ का हिस्सा है. इसके दो वेरिएंट्स भी उपलब्ध हैं- नेवी और ब्लैक डेनिम अंडरवियर.

यह डेनिम अंडरवियर कॉटन की डेनिम हाई कट पेयर शॉर्ट्स है. ये हाईवेस्टेड है और इसमें फ्रंट पर बटन हैं. इसके अलावा इसमें जिप और 5 जेबें हैं.जाहिर सी बात है, सोशल मीडिया पर इस डेनिम अंडरवियर का मजाक उड़ना ही था. कई लोग तरह-तरह के मीम्स और जोक्स ट्विटर पर शेयर करने लगे.

एक यूजर्स ने सवाल किया, कोई ये भी बता दे कि इसे कहां पहनकर जा सकते हैं? वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, जींस पहले ही असुविधाजनक होती है, हे भगवान! मैं डेनिम की बनी अंडरवियर क्यों खरीदूंगा?

कई यूजर्स ने ये भी सवाल किया कि आखिर इतनी महंगी अंडरवियर खरीदने का क्या मतलब है? सोशल मीडिया पर इस नए फैशन पर कई मजाकिया मीम्स देखने को मिले.

Related Articles

Back to top button