स्पोर्ट्स

इस नशीले पदार्थ का सेवन करते हैं महेंद्र सिंह धोनी करते है , CSK के पूर्व खिलाड़ी और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने लगाया बड़ा आरोप….

खेल की दुनिया में कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी हुये है जो अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलो पर आज तक राज करते आ रहे है,जिनमें से कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी है जो नशीले पदार्थ का सेवन करने के लिये जाने जाते है,अभी हाल ही में एक खुलासा सामने आया जिसके अनुसार भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह धोनी पर पूर्व खिलाड़ी और ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान का आरोप है कि एक नशीले पदार्थ का सेवन करते है,थोड़ा सा आप लोगों को भी अजीब लगा होगा।

इस नशीले पदार्थ का सेवन करते हैं महेंद्र सिंह धोनी करते है , CSK के पूर्व खिलाड़ी और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने लगाया बड़ा आरोप….

आपको बता दें कि इंडियन टीम के पूर्व कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह धोनी खेल जगत में ऐसे ऐसे रिकॉर्ड अपने नाम कर लिये,जो शायद किसी अन्‍य खिलाड़ी कर पायेगा,वहीं अगर महेन्‍द्र सिंह धोनी के व्‍यक्तिगत जीवन के संबंध में बात किया जाये तो इनका जीवन यापन काफी साधारण रहता है,पर अभी हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान जार्ज बैली ने उनको लेकर एक बड़ा खुलासा किया है,जिसे सुन सभी सोच में पड़ गये है,अप सुनेगें तो एक बार झटका अवश्‍य लगेगा।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्तान जार्ज बैली ने खुलासा करते हुये कहा कि : धोनी हुक्का के बड़े शौकीन हैं,वह अक्सर अपने होटल रूम में स्टेशन बनवाते थे,जहां हुक्का पीने का इंतजाम होता है,धोनी युवाओं के साथ हमेशा बात की शुरुआत वो स्‍वयं करते हैं पर यह भी सच है,कि धोनी को हुक्का बेहद पसंद है,जब भी आप उनके कमरे में जाएंगे तो आपको बहुत से युवा उनके पास बैठे मिलेंगे,अधिकांश क्रिकेट टीमों में सीनियर्स के कुछ नियम होते है,पर धोनी इन नियमों को तोड़ते हुये युवाओं के साथ हंसी-मजाक करना पसंद करते हैं,और जाहिर है इस दौरान क्रिकेट पर भी खूब बात होती है। साथ ही जार्ज बैली 200 मैचों में कप्‍तानी करने के लिये बधाई भी दी है।

Related Articles

Back to top button