जीवनशैलीफीचर्ड

एक दिन में गोरा दिखने का वादा ,दिखेंगे लाखों में एक

आज मैं आपको ऐसे घरेलु नुस्खे के बारे में बताऊंगा जिससे आपका चेहरा गोरा दिखने लगेगा इसके लिए आपको नमक की जरुरत होगी और दोस्तों इसके लिए आपको निम्बू की भी जरुरत होगी जो की आपको किसी भी सब्जी के दूकान पर मिल जायेगी और आपको हल्दी की जरुरत होगी.

जानें 27 जून, 2017, मंगलवार ,को क्या कहते हैं आपके सितारे

यह तीनों चीज़े आपके किचन में आसानी से मिल जायेगा यह इस नुस्खे में ज्यादा खर्चा भी नहीं हैं बहुत ही सस्ता हैं और यह घरेलु नुस्खे हैं जिसे आप जल्दी अपना सकते हैं. इसका कोई साइड इफ़ेक्ट भी नहीं हैं जैसा की आप जानते ही हैं सबसे पहले आपको एक निम्बू लेना और उसे दो बराबर भागो में काट लेना किसी भी नाइफ की मदद से.

अगर आप भी खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो ज़रूर पढ़ें ये खबर

अब मैं आपको बता देता हूँ इसको कैसे यूज़ करना हैं तो आपको एक निम्बू का कटा हुआ हाथ में लेना हैं और उसको ऊपर की ओर नमक लगा दीजिये अच्छी तरह नमक मिला देने के बाद आपको चुटकी भर हल्दी लेना हैं और ऊपर की तरफ लगा देना हैं जैसे नमक लगाना हैं घरेलू नुस्खे तैयार होने के बाद आपको अपने चेहरे पर रगड़ना है.

एलियन्स की मौजूदगी की गवाही दे रहे हैं……

अच्छी तरह 2 से 3 मिनट तक रगड़ते समय आपको धयान रखना हैं कही आपके आँखों में न जाए आँखों से थोड़ा दूर ही रखे और सावधानी बरतें वैसे तो इसका कोई साइड इफ़ेक्ट नहीं हैं लेकिन आँखों पर जाने से नुक्सान हो सकता हैं इस खरेलू नुस्खे को जबतक लगाये रखना हैं जबतक ये सुख न जाए तक़रीबन 20 से 25 मिनट तक 20 से 25 मिनट हो जाने के बाद ठन्डे पानी इसे अच्छी तरह से धो ले फेस धोने वक़्त आप किसी भी साबुन का यूज़ कर सकते हैं और किसी भी फेसवाश का यूज़ कर सकते हैं!

Related Articles

Back to top button