राजनीति

एयरफोर्स की कार्यवाही पर मायावती ने कहा- काश सेना को पहले ही छूट दे देती मोदी सरकार

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने पाकिस्तान में स्थित आतंकी शिविरों पर इंडियन एयर फ़ोर्स की कार्रवाई की तारीफ करते हुए मंगलवार को कहा है कि अगर पीएम नरेंद्र मोदी ने भारतीय सेना को पहले ही खुली छूट दे दी होती,  तो पठानकोट, उरी और पुलवामा जैसी आतंकी वारदातें न होंती तथा हमारे इतने जवान शहीद नहीं हुए होते।

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा है ”जैश आतंकियों आदि के खिलाफ पीओके में घुसकर भारतीय वायुसेना के बहादुर जाँबाज़ों की साहसिक कार्रवाई को सलाम व सम्मान। काश हमारी सेना को फ्री हैण्ड बीजेपी की सरकार पहले दे देती तो बेहतर होता।” एक अन्य ट्वीट में मायावती ने कहा है कि ”पीएम ने पुलवामा के जवानों की शहादत के बदले में कार्रवाई करने के लिये अब जो फ्री हैण्ड सेना को दिया है अगर यह फैसला मोदी सरकार द्वारा पहले ले लिया गया होता तो पठानकोट, ऊरी व पुलवामा जैसी अति-दुःखद व अति-चिन्तित करने वाली घटनायें नहीं होती और न ही इतने जवान शहीद होते।”

वहीं, समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि अपनी वायुसेना और सशस्त्र बलों को सैल्यूट करता हूं। बहुत बधाई। उल्लेखनीय है कि इंडियन एयरफोर्स के लड़ाकू विमानों ने मंगलवार को तड़के एलओसी के दूसरी तरफ पाकिस्तानी हिस्से में कई आतंकी ठिकानों पर बमबारी की। सरकार से जुड़े सूत्रों ने जानकारी दी है कि यह कार्रवाई जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद द्वारा किए गए फिदायीन हमले के ठीक 12 दिन बाद की गई है। इस हमले में 44 से अधिक जवान मारे गए थे।

Related Articles

Back to top button