स्पोर्ट्स

एशिया कप के फाइनल में भी धोनी करने वाले हैं कप्तानी, हो गया है अब एक और बड़ा खुलासा

खेल जगत में कुछ ऐसा हुआ है जो आज से पहले कभी नही हुआ था। क्‍योंकि कप्‍तानी से बहुत पहले सन्‍यास ले चुके पूर्व कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह धोनी को कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी दी गई है। जिसे उन्‍होंने बखूबी निभाया है। अभी अभी आयी खबर के अनुसार एक ऐसा खुलासा सामने आया है जिसके अनुसार फाइनल में भी धोनी को कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी दी जा सकती है। इस संबंध में एक खास रिपोर्ट।
एशिया कप के फाइनल में भी धोनी करने वाले हैं कप्तानी, हो गया है अब एक और बड़ा खुलासा
दरअसल जब बीते मंगलवार को हुये मुकाबले में जब महेंद्र सिंह धोनी टॉस के दौरान मैदान पर उतर रहे थे तो यह देखकर हर कोई हैरान रह गया था, सभी को उम्मीद थी कि आज भी रोहित शर्मा टॉस के समय आएंगे और एक बदली हुई टीम के साथ में नजर आ सकते हैं, पर जब सभी ने टीम के कप्तान को ही बदला देखा तो यह देखकर हर कोई सोच में पड़ गया था। आपको बता दें कि एशिया कप के दौरान भारत और अफगानिस्‍तान के मुकाबले में कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी धोनी को दी गई है। जिसे उन्‍होंने बखूबी निभायी है तो वहीं अब लोगों में प्रश्‍न उठ रहा है कि क्‍या फाइनल में भी धोनी को कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी दी जा सकती है?

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एशिया कप के फाइनल में धोनी ही होंगे इंडियन टीम के कप्तान, निश्चित रूप से यह तो पक्का लग रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी अपना आखरी एशिया कप खेल रहे हैं,यह एशिया कप धोनी के लिए यादगार होने वाला है, धोनी ने बीते मंगलवार को हुये मुकाबले मे दोनो टीमों के रन बराबरी पर रहे, धोनी की कप्तानी में इंडियन कप्‍तान 200 वां मैच खेल चुके है। रोहित शर्मा फाइनल मैच में अवश्‍य खेलेगें पर इंडियन टीम की कप्तानी धोनी ही करते हुए नजर आ सकते है, वैसे भी अगर मैच में धोनी खेल रहे होते हैं तो इंडियन टीम के लिए वहीं कप्तान होते हैं और वही फील्डिंग और गेंदबाजों को सही लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी करने के लिए बोलते हुए नजर आते हैं।

Related Articles

Back to top button