टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीति

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह की पत्नी बोली- सिद्धू को पाक से मिला है निमंत्रण, अनुमति मिली तो जरूर जाएंगे

चंडीगढ़ । पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर चर्चाओं में हैं। चर्चा का कारण उन्हें करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में पाकिस्तान की ओर से न्योता मिलना है। सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि उनके पति को करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के लिए पाक पीएम इमरान खान के कार्यालय से विशेष निमंत्रण मिला है। पाक जाने के लिए सिद्धू ने आवश्यक मंजूरी के लिए आवेदन किया है। यदि उन्हेंं आवश्यक मंजूरी और अनुमति मिल जाती है तो वह निश्चित रूप से पाक जाएंगे।

बता दें, अक्सर सुर्खियों में छाए रहने वाले सिद्धू खुद खामोश हैं। पंजाब कैबिनेट से इस्तीफा देने के बाद सोशल मीडिया पर भी वह शांत हैं। यहां तक कि हरियाणा व महाराष्ट्र में हुए विधानसभा चुनावों में भी वह पूरी तरह से कटे रहे। अब अचानक करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह को लेकर सिद्धू एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं।

वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से दो दिन पूर्व जब सिद्धू के बारे में पूछा गया था तो उनका कहना था कि सिद्धू पाकिस्तान जाएंगे या नहीं, इसके बारे में वही बता सकते हैैं। गौरतलब है कि कैप्टन से सिद्धू के संबंध अच्छे नहीं रहे हैैं। पिछली बार जब सिद्धू पाकिस्तान गए थे तब भी कैप्टन ने नाराजगी जताई थी। इसके बाद लोकसभा चुनाव के दौरान दोनों में मतभेद इतने बढ़ गए कि सिद्धू को कैबिनेट से इस्तीफा देना पड़ा, क्योंकि कैप्टन ने उनका विभाग बदल दिया था।

Related Articles

Back to top button