स्पोर्ट्स

‘कारण बताओ नोटिस’ पर हार्दिक पांड्या बोले- मैं विनम्रतापूर्वक माफी मांगता हूं

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने महिलाओं पर की गई टिप्पणी के लिए बीसीसीआई के कारण बताओ नोटिस का जवाब देते हुए कहा, ‘मैं विनम्रतापूर्वक माफी मांगता हूं।’ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने 24 घंटे के अंदर पांड्या और केएल राहुल से इस मामले में जवाब मांगा था। हालांकि इस मामले में अब भी केएल राहुल का जवाब आना बाकी है।

टीवी शो ‘कॉफी विद करन’ में महिलाओं के खिलाफ विवादित बयान देने के बाद से ही सोशल मीडिया समेत चहूं ओर हार्दिक पांड्या की जमकर आलोचना हो रही है। दरअसल महिलाओं पर टिप्पणी वाले इस मामले में सोशल मीडिया पर निशाने पर आने के बाद BCCI ने पांड्या पर एक्शन लेते हुए उनसे 24 घंटे के अंदर सफाई मांगी थी।

प्रशासकों की समिति सीओए के चेयरमैन विनोद राय ने कहा था कि हमने हार्दिक पांड्या और के एल राहुल को शो कॉज नोटिस भेजा है और दोनों ही क्रिकेटर्स को इस पर जवाब देने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया है। इसके साथ ही विनोद राय ने इस बयान को मूर्खतापूर्ण भी बताया था।

इससे पहले खुद सोशल मीडिया पर अपनी बेइज्जती होते देख पांड्या ने ट्वीट करते हुए विवादित बयान पर माफी मांगी थी। पांड्या ने कहा था कि, ‘मेरा किसी की भावनाएं आहत करने का इरादा नहीं था। लेकिन जिन्हें भी मैंने दुख पहुंचाया उनसे मैं माफी मांगता हूं।’

Related Articles

Back to top button