उत्तर प्रदेशफीचर्डराजनीति

काशी में मोदी, माया और अखिलेश-राहुल का चुनावी दंगल

वाराणसी। उत्तर प्रदेश का चुनाव अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है और ऐसे में आखिरी दो चरणों के लिए सभी दलों ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आठ मार्च को मतदान होना है और शनिवार को मोदी, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती, प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी चारों लगभग एक ही वक्त पर वाराणसी में मौजूद होंगे। ऐसे में चार मार्च के दिन काशी में सियासी दंगल देखने को मिलेगा। 

अमित शाह ने फंसाया मोदी को बुरी तरीके से, जिसे देखकर मोदी को नहीं माफ़ करेगी जनता: Videoकाशी में मोदी, माया और अखिलेश-राहुल का चुनावी दंगल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार मार्च को जौनपुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार मार्च को बाबतपुर हवाईअड्डा पर पहुंचने के बाद जौनपुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। वहां से लौटकर प्रधानमंत्री बनारस हिंदू विश्वविद्यालय जाएंगे और वहां से शाम साढ़े चार बजे काशी विश्वनाथ मंदिर जाएंगे। विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के बाद मोदी काशी के कोतवाल कहे जाने वाले कालभैरव मंदिर में दर्शन-पूजन कर महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अखिलेश-राहुल अपना दम दिखा रहे होंगे, वहीं दूसरी तरफ बसपा आध्यक्ष मायावती भी काशी के वोटरों को लुभाएंगी। जनपद के रोहनिया स्थित जगतपुर डिग्री कॉलेज में वह विशाल सभा को संबोधित करेंगी। मायावती का प्रचार अभियान वाराणसी में रैली के साथ ही संपन्न हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button