ज्ञान भंडार

कुत्ते ने जूठा किया Chicken तो पिता ने दबा दिया बेटी का गला

girl-beaten-demoभोपाल. मध्य प्रदेश राजधानी भोपाल में एक कलयुगी पिता की काली करतूत सामने आई है. घर में पकाए चिकन की भगोनी कुत्ते के जूठे कर जाने पर आरोपी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी का गला दबा दिया.

जानकारी के मुताबिक, घटना बजरिया क्षेत्र के शंकराचार्य नगर की है. पेशे से इलेक्ट्रिशियन कमल किशोर वंशकार अपनी बुजुर्ग मां और 13 साल की बेटी के साथ रहता है.

कमल की पत्नी की सालभर पहले मौत हो गई. पत्नी की मौत के बाद से कमल की बेटी ही घर का कामकाज करती. वहीं कमल शराब के नशे में ही चूर रहता है यहां तक कि शराब पीने के लिए वो अपनी मां से पेंशन के पैसे भी छीन लेता था.

बुधवार को घर में चिकन बनाया गया था, जिसके बाद कमल की बेटी घर का काम करने लग गई. इस बीच कहीं से घर में कुत्ता घुस आया और उसने चिकन की भगोनी जूठी कर दी.

इस बात पर कमल इतना भड़क गया कि उसने अपनी बेटी को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया और फिर उसका गला दबाने लगा. जैसे-तैसे अपने आप को पिता के चंगुल से बचाकर बेटी पुलिस पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई.

सीएसपी सलीम खान ने बताया कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पिता पर किशोर अधिनियम की धारा 13 के तहत केस दर्ज कर तत्काल आरोपी कमल को गिरफ्तार कर लिया.पुलिस ने आरोपी को जिला कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में सेंट्रल जेल भेजा गया.

बजरिया पुलिस ने आरोपी पिता को जेल भेजने के बाद बच्ची को चाइल्ड लाइन भेज दिया है. अब चाइल्ड लाइन ही बच्ची की परवरिश की व्यवस्था करेगी.

 

Related Articles

Back to top button