टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीति

गिरिराज सिंह ने कहा- 370 के बाद अब PoK की बारी, पूरी नहीं होगी पाक की मंशा

बेगूसराय: भारतीय जनता पार्टी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में जो आतंकवादी गतिविधि हो रही है, वह पाकिस्तान प्रायोजित है. उन्होंने कहा कि प्रायोजित आतंकवादियों ने पाकिस्तान के कहने पर ही यूरोपियन यूनिन के प्रतिनिधियों के सामने जानबूझकर कर ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया है. उन्होंने इसे क्षणिक बताया है. साथी ही कहा कि जब दीपक बुझने वाला होता है तो लौ इसी तरह फड़फड़ाता है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि पाकिस्तान की मंशा कभी पूरी नहीं होगी. कश्मीर में अमन-चैन, शांति और कश्मीरियत के लिए सरकार लगी हुई. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद अब पीओके की बारी है.

ज्ञात हो कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में मंगलवार को आतंकवादियों ने पश्चिम बंगाल के छह मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस सूत्रों ने कहा कि आतंकवादियों ने कुलगाम जिले के कुत्रुसा गांव में मजदूरों के समूह पर गोलीबारी की, जिसमें पांच की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. छठे घायल मजदूर ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

सूत्रों ने कहा कि इलाके को सुरक्षा बलों ने घेर लिया है और हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. यह हमला ऐसे समय में हुआ है, जब यूरोपीय संसद के सदस्यों का एक प्रतिनिधिमंडल जमीनी हकीकत जानने श्रीनगर पहुंचा है.

Related Articles

Back to top button