अपराधदिल्ली

घर में घुस महिला से की रेप की कोशिश, नाकाम रहा तो मारा चाकू

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं, इसका अंदाजा इस खौफनाक वारदात से लगाया जा सकता है. गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में सोमवार को एक घर में नकाबपोश बदमाश घुस गया और उसने बच्चों को बंधक बनाकर महिला के साथ रेप करने की कोशिश की. रेप में नाकाम रहने पर उसने महिला को चाकू मार दिया.

घर में घुस महिला से की रेप की कोशिश, नाकाम रहा तो मारा चाकूfपुलिस के मुताबिक, सोमवार दोपहर एक नकाबपोश बदमाश महिला के घर में दाखिल हुआ. उसने घर में मौजूद महिला के तीनों बच्चों को बंधक बना लिया. उसके पास चाकू और ब्लेड था. बदनाश ने महिला को धमकी दी कि अगर उसने शोर मचाया तो वह बच्चों को मार देगा.

इसके बाद उसने महिला से रेप करने की कोशिश की. महिला ने बहादुरी दिखाते हुए बदमाश का विरोध किया. आबरू बचाने के लिए महिला ने शोर मचा दिया. लोगों के वहां पहुंचने से पहले ही बदमाश ने महिला को चाकू मार दिया और वहां से भाग निकला.

घायल महिला को प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया गया है. पीड़िता के पति की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बदमाश की पहचान की जा रही है. पुलिस पीड़ित परिवार को जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने का भरोसा दिला रही है.

दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके के लोग काफी सहमे हुए हैं. क्षेत्रवासियों ने पुलिस व्यवस्था पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं. वहीं उन्होंने पुलिस पेट्रोलिंग के तमाम दावों पर भी पुलिस प्रशासन को कटघरे में खड़ा किया है.

Related Articles

Back to top button