अद्धयात्म

घर में प्रवेश से पहले ही मां लक्ष्मी देती है ये अद्भुत संकेत, ना करे नजरअंदाज…

मित्रों जैसा की हम सभी जानते है, कि माता लक्ष्मी को धन दौलत की देवी कहा जाता है इनकी कृपा जिस पर भी हो जाती है उसका कल्याण हो जाया करता है, वैसे भी मनुष्‍य को जीवन में कई तरह के उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ता है, ऐसे में मनुष्‍य को कभी कभी काफी दिक्‍कतों का सामना होता है, तो कभी ऐसा भी समय आता है कि उसको चारों ओर से खुशियां ही खुशियां मिलने लगती है। आज हम कुछ ऐसे संकेतों के संबंध में बताने वाले है, जो लक्ष्मी माँ द्वारा आपके घर में आगमन से पूर्व देती है , पर हम लोग इन संकेतों को समझ नही पाते है।
घर में प्रवेश से पहले ही मां लक्ष्मी देती है ये अद्भुत संकेत, ना करे नजरअंदाज…
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि हमारे शास्‍त्रो में सारी ऐसी जानकारी दी गई जिनसे शायद ही हम लोग अवगत होगें कि इन्‍हीं शास्‍त्रो की सहायता से हम लोगो के जीवन में होने वाले परिवर्तन के संबंध में ज्ञात किया जाता है, और आज हम जिन संकेतों के संबंध में बात कर रहे है, वो इन्‍हीं शास्‍त्रों के अनूसार ही बताये जा रहे है। जो कुछ इस प्रकार से है….

पहला – शास्‍त्रों के अनुसार अगर सुबह उठते ही आपको गन्ना दिखाई देता है, तो यह एक सिग्नल होता है के जल्द ही आपको ढेर सारा धन मिलने वाला है।
दूसरा – सुबह से ही आपको मंदिर की घंटियां सुनने का मौका मिले, यह आपकी किस्मत के लिए बहुत खास माना जाता है। यह संकेत होता है के आने समय में आपकी किस्मत बदलने वाली है।

तीसरा –शास्‍त्रों में यह भी बताया गया है, कि अगर आपको सुबह के वक्त कही उल्लू का दिखाई दे, तो आपको समझ जाना चाहिए के आपके घर में माता की कृपा होने वाली है।

Related Articles

Back to top button