उत्तर प्रदेशलखनऊ

घायल की मदद को ‌चिल्लाती रही आईएएस, किसी ने नहीं सुना

acr300-567c34d250e3cAKCEDENT3नएच-58 पर तेज रफ्तार कार आगे जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। कार में दो युवक सवार थे, जो गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस दौरान तीन साथियों के साथ मसूरी से दिल्ली लौट रहीं ट्रेनी आईएएस ईरा सिंघल ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए हाईवे से गुजर रहे कार सवारों से मदद मांगी। लेकिन किसी ने मदद नहीं की।

ईरा ने एंबुलेंस को कॉल की, लेकिन वह भी मौके पर नहीं पहुंची। इस दौरान घायलों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे को सूचना पर पहुंची मुरादनगर पुलिस ने मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया।

इस हादसे और मानवता को शर्मसार करने वाले कार सवारों के बारे में टॉपर ईरा ने फेसबुक पर लिखा है कि हमने मुरादनगर में हादसा ग्रस्त कार देखी और मदद के लिए नीचे उतरे। दो युवक कार में फंसे थे।

हमने उन्हें बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाने के लिए हाईवे से गुजरतीं 20 से ज्यादा कारों से मदद मांगी। कार सवार हमें देखकर कार धीमी तो कर लेते थे लेकिन मदद किसी ने नहीं की।

इस बीच एक युवक ने तड़पते हुए दम तोड़ दिया। एंबुलेंस से मदद न मिलने पर लोकल पुलिस की मदद से दूसरे घायल को अस्पताल पहुंचाया। ईरा की इस पोस्ट पर करीब साढे़ चार सौ लोगों ने कमेंट्स किए हैं, साढे़ तीन सौ लोगों ने शेयर किया।

पुलिस ने बताया कि हादसे में मरने वाला युवक नंदग्राम निवासी अंकित वर्मा (22) पुत्र रविंद्र वर्मा था। वह बृहस्पतिवार रात करीब नौ बजे दोस्त हेमंत के साथ मेरठ से घर जा रहा था।

हाईवे स्थित अबूपुर गांव के पास अचानक आगे जा रही ट्रैक्टर ट्राली के चालक ने ब्रेक लगा दिए। इस वजह से अंकित की कार ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुस गई।

हादसे में कार सवार अंकित की मौत हो गई और हेमंत गंभीर घायल हो गया। उधर, गंगनहर चौकी इंचार्ज सरताज का कहना है कि पुलिस ने सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल पहुंचाया।

 
 
 

Related Articles

Back to top button