स्पोर्ट्स

जिसे अब तक सभी मानते थे धोनी का सबसे बड़ा दुश्मन, वही खिलाड़ी खुलकर आया उनके समर्थन में..

आप सभी भलीभांति अवगत ही होगें कि हमारी सोच हमेशा ही सही साबित हो जाये यह कोई जरूरी नही है क्‍योंकि अधिकांश क्रिकेट फैंश जिसे मानते है धोनी का सबसे बड़ा दुश्‍मन वही महान खिलाड़ी आया धोनी के समर्थन में,खिलाड़ी का नाम जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।
जिसे अब तक सभी मानते थे धोनी का सबसे बड़ा दुश्मन, वही खिलाड़ी खुलकर आया उनके समर्थन में..
आपको बता दें कि अक्‍सर देखा जाता रहा है कि हम लोग कभी कभी किसी के प्रति काफी ईष्‍या रखते है, जबकि मुश्किल समय में वही साथ निभाता है ऐसे में हम कभी कभी गलत भी साबित हो जाते है। आज एक ऐसे ही क्रिकेटर के संबंध में बात करने वाले है जिसके संबंध में लोगों का मानना है कि वह खिलाड़ी महेन्‍द्र सिंह धोनी का सबसे बड़ा दुश्‍मन है। वहीं अगर धोनी की बात की जाये तो इन दिनो इनका खेल प्रदर्शन कुछ खास नही रहा है तो वही रिषभ पंत जैसे युवा खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर विश्व कप के लिए अपनी दावेदारी ठोक रहे हैं। जानकारी के लिये बता दें कि कई दिग्‍गज खिलाड़ी धोनी को सन्‍यास लेने की बात भी बोल चुके है साथ यह भी बोल रहे है कि धोनी में अब पहले जैसी बात नही रही है इसलिये उन्‍हे युवाओं को अवसर देना चाहिये,इस धोनी के समर्थन में एक ऐसा दिग्‍गज खिलाड़ी आया जिसे लोग आज तक धोनी का दुश्‍मन समझा जाता रहा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे है वो और कोई नही बल्कि वीरेन्‍द्र सहवाग है,जिनका मानना है कि विश्‍वकप 2019 में धोनी को खेलने का अवसर मिलना चाहिये, ताकि इनके अनुभव से पंत जैसे खिलाडि़यों को कुछ सीखने को मिले। इस संबंध में कुछ समय पहले सहवाग ने कहा था कि :“ अगर पंत को अभी से भी वनडे में खिलाया जाता है तो भी वह विश्व कप से पहले 15-16 मैच से ज्यादा नहीं खेल पाएगा,जोकि 300 से ज्यादा वनडे खेलने वाले धोनी के मुकाबले बेहद कम हैं.’ वीरू ने कहा कि धोनी के अकेले दम पर भारत को मैच जिताए हैं ” आगे उन्‍होंने कहा कि : “ पंत भले ही अपनी मर्जी से आसानी से छक्के लगा सकता हो,पर जब आप धोनी की बात करते हैं तो उन्होंने अकेले दम पर देश को मैच जिताए हैं,’हालांकि सहवाग का मानना है कि पंत धोनी के अच्छे वारिस हो सकते हैं,इसलिए वह चाहते हैं कि धोनी संन्यास लेने से पहले पंत को खुद जिम्मेदारी सौंपे।

Related Articles

Back to top button