ज्ञान भंडार

ज्वैलर्स को ऐसे दिया चकमा, 6 तोला सोने के जेवरात लेकर बदमाश हुए रफूचक्कर

डूंगरपुर। शहर के पुराना अस्पताल के पास एक ज्वेलरी शॉप पर आभूषण खरीदने के बहाने आया एक युवक 6 तोला सोने के आभूषण लेकर रफूचक्कर हो गया। इस बारदात के बाद शहर में सनसनी फैल गई। पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी कर दी। इस दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा है, जिससे पूछताछ चल रही है। वारदात शहर के पुराना अस्पताल सर्किल के पास अभिलाषा ज्वैलर्स के यहां हुई। ज्वैलर्स हितेश पंचाल ने सुबह दुकान खोली थी। इसके करीब घंटेभर बाद ही एक युवक दुकान पर आया।ज्वैलर्स को ऐसे दिया चकमा, 6 तोला सोने के जेवरात लेकर बदमाश हुए रफूचक्कर

उसने पूजा के लिए चांदी का 200 मिलीग्राम तार मांगा। व्यापारी ने तार तोल कर देने के बाद चांदी का बिच्छू मांगा। इसी बीच युवक ने जेब से 2 हजार रुपए निकाल कर काउंटर पर रखे और फिर सोने का काप (कानो की बूटी मांगी)।
– व्यापारी हितेश पंचाल ने मना किया तो युवक ने पूजा के लिए चाहिए बताकर पुरानी भी बताने के लिए। इसी समय बदमाश युवक का एक और साथी युवक भी वहां आ गया और दुकान के नीचे ही खड़ा रहा।
– व्यापारी ने एक बैग से पुरानी काप निकालकर दी और बैग काउंटर के पास ही रखा। चकमा देकर नीचे खड़ा युवक पर्स लेकर भाग गया। वहीं काउंटर के सामने बैठा पहले युवक ने उनकी बताई डिजाइन के अनुसार काप बनाने के लिए कहते हुए डिजाइन की कॉपी लाने के लिए कहा और दुकान से उतरकर जाने लगा।
– दुकानदार ने देखा कि उसके सोने के आभूषण से भरा पर्स गायब हो गया था। जिस पर व्यापारी हितेश ने बाहर निकलकर बदमाश का पीछा करना शुरू किया।
– तहसील चौराहा के पास जाते ही बदमाश आंखों के सामने से गायब हो गया, लेकिन दूसरे व्यापारियों ने बताया कि बदमाश एक बाइक पर आए थे जो भागे है।
– इस पर पुलिस ने छानबीन करते हुए करीब आधे घंटे बाद ही एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा है। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। व्यापारी हितेश ने बताया कि बैग में करीब 6 तोला सोने के आभूषण है, जिनकी बाजार कीमत करीब 2 लाख रुपए बताई जा रही है।

Related Articles

Back to top button