स्पोर्ट्स

टीम इंडिया का यह खिलाडी शादी के 8 साल बाद भी नहीं बन पाया बाप, वजह है हैरान कर देने वाली

भारतीय क्रिकेट टीम में कई ऐसे खिलाडी है, जो अपने आक्रमक रवैये के लिए मशहूर हैं। इनमे से कुछ खिलाडी ऐसे भी हैं, जो ना केवल मैदान पर बल्कि मैदान के बाहर भी अपने गुस्से पर काबू नही कर पाते हैं,  आज हम बात कर रहे है, भारतीय टीम के एक बल्‍लेबाज की। फिलहाल यह खिलाड़ी टीम इंडिया से बाहर चल रहा हैं, पर यह नाम क्रिकेट प्रेमियो के लिए काई नया नाम नही हैं। ये एक ऐसे खिलाड़ी है,जो किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। इसी क्रम में इन दिनो यह एक फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुये है।

आपको बता दें कि इनके क्रिकेट फैसों का कहना है कि शादी के 8 साल बीत जाने के बावजूद यह अभी पिता नही बन पाये है आखिर क्‍यों? तो आइए जाने आखिर वजह क्‍या है?दरसअल हम आज जिस खिलाड़ी की बात कर रहे है वो और कोई नही बल्कि भारतीय टीम के जबरदस्त विकेटकीपर बल्लेबाज अंबाती रायडू है जो इस समय इंडियन टीम का हिस्‍सा नही है, पिछले कुछ समय से हय खिलाड़ी इंडियन टीम से अंदर बाहर हो रहे हैं पर अंबाती रायडू एक बेहतरीन बल्लेबाज है इसमें कोई दो राय है। इन दिनो यह एक फिर चर्चा का विषय बने हुये है।
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इंडियन टीम में लगातार अच्‍छा खेल प्रदर्शन करने वाले अंबाती रायडू को अवसर न मिलने की वजह से काफी निराश है। वहीं अगर बात व्‍यक्तिगत जीवन की करें तो अंबाती रायडू ने अपनी कॉलेज की दोस्त चेंनुपल्ली विद्या से शादी की है। इन दोनों की जोड़ी एक साथ काफी खूबसूरत दिखती है, इन दोनों ने 14 नवंबर 2009 में शादी की थी उनकी शादी को 8 साल से भी अधिक समय बीत चुका है पर अंबाती रायडू अभी तक पिता नहीं बन सके है जिस वजह से इन दिनो ये काफी चर्चा में रहे है। टीम इंडिया का यह खिलाडी शादी के 8 साल बाद भी नहीं बन पाया बाप, वजह है हैरान कर देने वाली

Related Articles

Back to top button