स्पोर्ट्स

टीम में जिस खिलाड़ी को कोहली ने नहीं दी इज्जत..धोनी ने उसी को बना दिया सुपरस्टार

मित्रो क्रिकेट की दुनिया में कब किस खिलाड़ी की किस्‍मत बदल बदल जाये कुछ कहा नही जा सकता है। आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी से अवगत कराने वाले है, जिसकी विराट कोहली ने इज्‍जत ही नही की थी, महेन्‍द्र सिंह धोनी ने उसी खिला़डी को बना दिया सबसे खतरनाक खिलाड़ी, नाम जानकार आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।

टीम में जिस खिलाड़ी को कोहली ने नहीं दी इज्जत..धोनी ने उसी को बना दिया सुपरस्टारदरअसल इस बात से तो आप सभी अवगत होगें कि आईपीएल 2018 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर तीसरी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया।इस मुकाबले में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 178 रन बनाए।जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 2 विकेट खोकर 181 रन बनाकर आईपीएल 2018 की चैंपियन बन गई,पर इन सबसे हटकर लोगों की निगाह सिर्फ एक खिलाड़ी पर रही,जिन्होंने सीजन का दूसरा शतक लगाते हुए मैच को चेन्नई की झोली में डाल दिया।अब आप यही सोच रहे होगें कि आखिर हम किस खिलाड़ी की बात कर रहे है?

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि आज हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे है, वो और कोई नही बल्कि शेन वॉटसन है। जिन्‍होनें इस मुकाबले में जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 200 5.26 के स्ट्राइक रेट से 57 गेंदों में 117 रन बनाकर अहम भूमिका निभाई है। आपको बता दें कि अपनी पारी के दौरान शेन वॉटसन ने 11 चौके और 8 छक्के लगाए। उनकी जबरदस्त बल्लेबाजी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने यह मुकाबला आसानी से जीत लिया।

इसे महज दुर्भाग्य ही कहेंगे कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से पिछले कुछ मुकाबलों में खेलने वाले शेन वॉटसन आईपीएल 2018 के हीरो साबित हुए। वहीं दूसरी ओर विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आईपीएल से बाहर हो गई।बेंगलुरु प्लेऑफ में जगह भी नहीं बना पाई थी।ऐसे में विराट कोहली यह जरूर सोच रहे होंगे कि शायद शेन वॉटसन बेंगलुरु के साथ होते तो उनकी टीम का प्रदर्शन और अच्छा होता।इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है?कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

Related Articles

Back to top button