अन्तर्राष्ट्रीय

ट्रंप के विरोध में चीन ने कहा, आतंकवाद से जंग में PAK ने बड़ी कुर्बानियां दी हैं

वॉशिंगटन/बीजिंग:  हाल में चीन ने अपनी असलियत दिखाते हुए एक बार फिर से पाकिस्तान का समर्थन किया है. वही भी आतंकवाद जैसे मुद्दे पर. जिसमे पाकिस्तान का बचाव करते हुए चीन ने कहा है कि आतंकवाद से जंग में पाकिस्तान ने बड़ी कुर्बानियां दी हैं. चीन का यह बयान उस समय आया है जब आतंकी संगठनों को सपोर्ट करने पर डोनाल्ड ट्रम्प ने पाकिस्तान को चेतावनी दी है. 

जानें किन-किन रशियों पर होगी भगवान विष्णु की कृपा 24 अगस्त, 2017, दिन- गुरुवार

ट्रंप के विरोध में चीन ने कहा, आतंकवाद से जंग में PAK ने बड़ी कुर्बानियां दी हैं  हाल में आतंकवाद पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान को चेतावनी दी है, जिसमे पाकिस्तान से आतंकवाद का सर्थन ना करने के लिए कहा गया है. देश के नाम अपनी स्पीच में ट्रम्प ने कहा कि पाकिस्तान में लोग आतंकवाद से पीड़ित हैं, लेकिन आज पाकिस्तान आतंकियों के लिए एक खास ठिकाना बन गया है. अगर पाकिस्तान आतंकी संगठनों का साथ देता रहा तो हम इस पर चुप नहीं बैठेंगे. उन्होंने इस मुद्दे पर पाकिस्तान के खिलाफ कार्यवाही करने का भी अलर्ट जारी किया है.

तुलसी के साथ कभी न करें ये काम नही तो हो जाएंगी नाराज

चीन ने इस पर पाकिस्तान का बचाव करते हुए कहा है कि आतंकवाद के खिलाफ जंग छेड़ने वाले देशों में पाकिस्तान आगे है, उसने आतंकवाद से निपटने में बड़ी कुर्बानियां दी हैं. शांति और स्थिरता कायम करने में पाक का अहम योगदान है. वह आतंकवाद का समर्थन नहीं करता है.

 

Related Articles

Back to top button