स्पोर्ट्स

तूफानी अंदाज़ में बैटिंग कर रहे थे कायरन पॉवेल, धोनी के ये बात बोलते ही मिल गया विकेट

जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि भारत दौरे के अन्‍तर्गत मौजूदा समय में वनडे का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। जिसमें इंडियन टीम के बल्‍लेबाज और गेंदबाज काफी अच्‍छे खेल प्रदर्शन का परिचय दे रहे है। पर आज पहले वनडे मैच के संबंध में कुछ खास जानकारी देने वाले है। जिसके अनुसार धोनी ने कही ये बात कि तूफानी अंदाज में बैंटिंग कर रहे कायरन पॉवेल का मिल गया भारत को विकेट। इस संबंध में एक खास रिपोर्ट।

आपको बता दें कि टेस्‍ट सीरीज हारने के पश्‍चात वेस्‍टइंडीज के खिलाडि़यों ने पहले वनडे में काफी विस्‍फोटक पारियों खेली। जिसमें मेहमान टीम काफी हद तक कामयाब भी रही, अफसोस रोहित और विराट के रहते हार का सामना करना पड़ा। दरअसल गोवाहाटी में खेले गये पहले वनडे में इंडियन टीम टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया, मोहम्मद शमी ने इंडियन टीम को शुरुआत में अच्‍छी सफलता दिलाई। हालांकि इसके पश्‍चात वेस्टइंडीज़ के बल्लेबाज़ कॉयरन पॉवेल मैच में बेहतरीन बल्लेबाज़ी कर रहे थे, जब लग रहा था कि वेस्टइंडीज़ की टीम बड़ा स्कोर हासिल कर लेगी, तो धोनी ने किया कुछ ऐसा कि सभी हैरानी में पड़ गये।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि पहले वनडे मैंच में वेस्टइंडीज़ के बल्लेबाज़ कॉयरन पॉवेल मैच में बेहतरीन बल्लेबाज़ी कर रहे थे,जब लग रहा था कि वेस्टइंडीज़ की टीम बड़ा स्कोर हासिल करने में सफल हो सकती है। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह धोनी ने चतुराई दिखाते हुए मैच का रुख़ पलट दिया। आपको बता दें कि धोनी की सलाह पर अमल करते हुए खलील अहमद ने वही गेंद फेंकी, जिसपर पॉवेल चकमा खा बैठे और बॉल पर छक्का लगाने की नीयत से उसे हिट कर दिया, जिसके पश्‍चात शिखर धवन ने उनका कैच लेते हुये कॉयरन पॉवेल को पवेलियन भेज दिया।

Related Articles

Back to top button