उत्तर प्रदेशलखनऊ

…..तो इस वजह से दादरी नहीं आए अखिलेश, पीडि़त परिवार को लखनऊ बुलाया

akhilesh-yadav-5513ddc94657d_l दादरी के बिसाहड़ा गांव में गोमांस  खाने की अफवाह के चलते एक शख्स की पीट-पीट हत्या करने के बाद पीडि़त परिवार से मिलने के लिए जहां विभिन्न राजनैतिक दलों के नेताओं का बिसाहड़ा दौरा जारी है। वहीं यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने दादरी ना आकर पीडि़त परिवार को ही लखनऊ बुला लिया है।

एक प्रमुख अंग्रेजी अखबार की खबर केे मुताबिक एक अंधविश्वास के चलते अखिलेश यादव नोएडा नहीं आना चाहते हैं। बताया जाता है कि जो भी मुख्यमंत्री नोएडा आता है उसे अगले चुनाव में जीत नहीं मिलती।

इसी अंधविश्वास के डर से अखिलेश यादव ने नोएडा न आकर पीडि़त परिवार को ही लखनऊ बुलाया है। वे रविवार को लखनऊ में पीडि़त परिवार से मुलाकात करेंगे।

इससे पहले अखिलेश यादव सरकार ने हत्याकांड केे आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कड़ी कार्रवाई किए जाने का फैसला लिया है।

यूपी के गृह सचिव देबाशीष पांडा ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने इस मामले में अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि  इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, केंद्रीय संस्कृति मंत्री और स्थानीय सांसद डॉ. महेश शर्मा, माकपा नेता वृंदा करात, एमआईएम चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी सहित कई राजनेता बिसाहड़ा गांव का दौरा कर पीडि़त परिवार से मुलाकात कर चुके हैं।

 

Related Articles

Back to top button