अजब-गजब

तो इस वजह से IIFA 2017 से दूर थीं प्रियंका, पैसे पर आकर फंसा मामला

न्यूयार्क पिछले हफ्ते बॉलीवुड के सितारों की चकाचौंध से जगमगाया रहा क्योंकि इस साल का आइफा अवार्ड इवेंट यहीं मनाया गया. लेकिन इस बार बॉलीवुड की ब्यूटीफुल अदाकारा प्रियंका चोपड़ा इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बनीं.

तो इस वजह से IIFA 2017 से दूर थीं प्रियंका, पैसे पर आकर फंसा मामलापिछले हफ्ते जब बॉलीवुड के सितारे न्यूयार्क जाने के लिए रवाना हो रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ प्रियंका अपनी फैमिली के साथ वेकेशन मना कर वापस भारत आ गई थीं. ऐसी क्या वजह रही कि प्रियंका उसी हफ्ते में वापस लौटीं जब आइफा शुरू हो रहा था. वैसे प्रियंका का कहना था कि वह अपना बर्थ डे सेलिब्रेट करने के लिए वापस आई हैं लेकिन असल वजह कुछ और ही रही.

spotboye के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा से इस अवार्ड फंक्शन को होस्ट करने के लिए बात की गई थी. प्रियंका ने इस बात के लिए जो रकम डिमांड की थी उसे आइफा वाले थोड़ा कम करवाना चाहते थे लेकिन बात नहीं बनीं. 

वहीं दूसरी तरफ प्रियंका की दो हॉलीवुड फिल्में इजंट इट रोमांटिक और अ किड कॉल्ड जैक फ्लोर पर आ चुकी हैं. ऐसे में प्रियंका का शेड्यूल भी काफी बिजी चल रही है. आइफा की बात प्रियंका के साथ नहीं बनी और वह अपनी फैमिली के साथ वेकेशन मनाने निकल गईं. जब प्रियंका से उनके आइफा में हिस्सा न लेने का कारण पूछा गया तो उनका जवाब काफी हैरान करने वाला था.

प्रियंका ने कहा कि आपको पता है कि मैं चीजों को काफी अलग हटकर करती हू. मैं नॉर्मल काम नहीं करती क्योंकि वह काफी बोरिंग होता है. अब प्रियंका कुछ भी कहें लेकिन आइफा में न होने की उनकी वजह सामने आ चुकी है.

Related Articles

Back to top button