ज्ञान भंडार

दलित फिर बने दबंगों का शिकार, मारपीट कर तोड़ा घर का सामान

dalit-surroundedइंदौर. मध्य प्रदेश इंदौर में एक दलित परिवार फिर दबंगों का शिकार बना. दबंगों ने पीड़ित परिवार के साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि उनके घर का सामान भी तोड़ दिया.

जानकारी के अनुसार घटना इंदौर के सांवेर थाना क्षेत्र की है. यहां रहने वाले जगदीश सोलंकी पर घर के ही पास रहने वाले भूरा सिंह दरबार ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया.

इस हमले में भूरा सिंह और उसके साथियों ने जगदीश के परिवार के साथ जमकर मारपीट की. इतने में भी दिल नहीं भरा तो उन्होंने घर का सारा सामान तोड़-फोड़ दिया और अनाज भी गिरा दिया.

आरोपियों के जाने के बाद घायल जगदीश जैसे-तैसे हिम्मत करके थाने गया और वहां शिकायत दर्ज कराई. जगदीश का कहना है कि ये पहली बार नहीं था जब भूरा सिंह ने उन पर हमला किया हो. वो इससे पहले भी उनके साथ कई बार मारपीट कर चुका है. जिससे अब जगदीश और उनका परिवार हर समय खौफ में जीने को मजबूर है.

जगदीश को ये भी आशंका है कि भूरा सिंह ने ही उसके माता-पिता को हत्या कर मौत के घाट उतारा है.दरअसल, कुछ समय पहले जगदीश के माता-पिता की किसी ने घर में घुसकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद से ही हत्यारों की तलाश चल रही है.

फिलहाल मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर घायलों को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया है. पुलिस का कहना है कि वो इस मामले की जांच कर दोषियों पर जल्द कार्रवाई करेगी.

Related Articles

Back to top button