अजब-गजब

दुल्हन ने शादी के दिन किया ब्रेकअप, फिर दुल्हन की ड्रेस में फ्रेंड्स के साथ मानाने गई ‘हनीमून’

एक दुल्हन ने शादी के दिन ही मंगेतर ने ब्रेकअप कर लिया और दोस्तों के साथ उसी जगह घूमने चली गई जहां वे बतौर कपल हनीमून मनाने वाले थे. दुल्हन उसी ड्रेस में दोस्तों के साथ घूमने गई जिसे उसने शादी के लिए खरीदा था. जानें क्यों किया ब्रेकअप…

दुल्हन ने शादी के दिन किया ब्रेकअप, और फिर दुल्हन की ड्रेस में फ्रेंड्स के साथ मानाने गई 'हनीमून'रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड के डोरसेट की रहने वाली दो बच्चों की मां हैरियट बटलर ने इसलिए अपने मंगेतर केविन रोजर्स से अलग होने का फैसला किया क्योंकि लड़के ने शादी के वेन्यू (होटल) का बिल पे नहीं किया था.

दुल्हन ने कहा कि बात सिर्फ पैसों की नहीं है. दिक्कत ये है कि यह चेहरे पर एक तमाचे की तरह था कि उसने होटल का बिल पे नहीं करने के बारे में मुझसे बात भी नहीं की.

महिला ने मंगेतर को छोड़ दिया और अपने दोस्तों के साथ पार्टी की. बताया जाता है कि शादी वाले दिन की सुबह में 32 साल की महिला ने 41 साल के मंगेतर से अलग होने का फैसला किया.

महिला ने 81 हजार रुपये में अपनी शादी के लिए स्पेशल ड्रेस खरीदा था. उसी ड्रेस में उन्होंने दोस्तों के साथ पार्टी की.

दोनों ने पहले से हनीमून भी प्लान कर लिया था. हैरियट ने कहा- चूंकि सभी लोग (दोस्त) वहां थे, इसलिए मैंने सोचा कि इसे एन्जॉय करते हैं.

दोस्तों के साथ पार्टी करने के दौरान महिला ने फोटोग्राफर को भी बुलाया और तस्वीरें खिंचाई. लेकिन मंगेतर का फोन नहीं उठाया.

Related Articles

Back to top button