अद्धयात्म

नए साल में कुबेर देवता करेंगे इन 6 राशियों को मालामाल, मिलेगा बेशुमार धन

आज हम बात करेंगे नए साल की जी हां जैसा की आप सभी जानते हैं कि अब नए साल को आने में काफी कम दिन रह गया है और अब जल्द ही हम सभी साल 2018 को अलविदा कह साल 2019 में कदम रखने वाले हैं। हर किसी के मन में नए साल को लेकर काफी कुछ बाते रहती है हर इंसान चाहता है कि आने वाला नया साल उसके जीवन में सिर्फ खुशियां लाए।

नए साल में कुबेर देवता करेंगे इन 6 राशियों को मालामाल, मिलेगा बेशुमार धनपर आज हम आपको कुछ राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जी हां क्योंकि ज्योतिष शास्त्रों का मानना है की कुल 12 में से कुछ राशियां ऐसी है जिनका बुरा भाग्य दूर होने वाला है और तो और इसके साथ ही साथ इनपर कुबेर देवता मेहरबान होने वाले हैं। जी हां इतना ही नहीं इनको काफी धन लाभ होने का भी योग बन रहा है यानि की कुल मिलाकर इन राशियों के जीवन में खुशियां ही खुशियां आने वाली है। तो आइए जानते हैं आखिर कौन सी है वो राशि..

मेष राशि

सबसे पहले बारी अाती है मेष राशि वाले जातकों की जिनका समय बेहद ही शुभ होने वाला है जी हां ये जातक आने वाले नए साल में मानसिक रूप से मजबूत रहेंगे, इसके साथ ही साथ इन्हे जीवन में नयापन महसूस होगा। अगर ये चाहे तो कार्यक्षेत्र में कठिन परिश्रम कर आगे बढ़ सकते हैं क्योंकि इनका समय इनके अनुकुल है। विद्यार्थियों के लिए आने वाला समय अच्छा रहेगा आपके घर परिवार का वातावरण सुखमय रहेगा।

मिथुन राशि

अब बात करते हैं मिथुन राशि वाले की जिनका आने वाला समय खुशहाली पूर्वक व्यतीत होगा इतना ही नहीं ये भी बता दें की कुबेर देवता की कृपा से आपके सभी बिगड़े हुए कार्य पूरे होंगे इनके स्वास्थ्य में सुधार आएगा यदि आप निवेश करते हैं तो उसमें भारी लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। इसलिए आप इन दिनों अपने काम को बढ़ा सकते हैं।

सिंह राशि

अब बात करते हैं सिंह राशि वालों की तो आने वाले दिनों में इन व्यक्तियों के ऊपर कुबेर देवता मेहरबान रहने वाले हैं। इतना ही नहीं इस राशि वाले जातकों में आत्मविश्वास में वृद्धि होगी आप अपने सभी कार्य दृढ़ इच्छाशक्ति से पूरा करेंगे आपके व्यवहार से लोग प्रभावित हो सकते हैं। इसके अलावा ये भी बता दें की इन जातकों को सरकारी कार्यों में लाभ मिलेगा घर परिवार का पूरा सहयोग प्राप्त होगा।

तुला राशि

अब इस लिस्ट में तुला राशि वाले भी आते हैं जी हां इन जातकों पर आने वाले नए साल में कुबेर देवता की कृपा खुब बनी रहेगी इसके अलावा हो सकता है की ये अपने मित्रों के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं। इसके अलावा बता दें की जो व्यापारी है उनको अपने व्यापारिक क्षेत्र में भारी लाभ प्राप्त होगा। इस आने वाले नए साल में मानसिक और शारीरिक कष्टों से छुटकारा मिलेगा आपका पुराना वाद विवाद सुलझ सकता है।

वृश्चिक राशि

अगर बात करें वृश्चिक राशि की तो इन जातकों को कुबेर देवता की कृपा प्राप्त होने वाली है इसके साथ ही साथ व्यवसाय और व्यापार के क्षेत्र में भी सफलता मिलने वाली है। बताते चलें की इस दौरान इनकी बुद्धि प्रतिभा की प्रशंसा हो सकती है। आपके द्वारा बनाई गई आर्थिक योजनाएं सफल होगी किसी दोस्त से आपको लाभ मिलने के योग बन रहे हैं।

कुंभ राशि

इन जातकों का आने वाला समय आनंददायक रहेगा इसके अलावा इनपर कुबेर देवता की कृपा से सब पिछले काम में सफलमता मिलेगा। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा यदि आप किसी नए कार्य की शुरुआत करते हैं तो उसमें आपको सफलता हासिल होगी।

Related Articles

Back to top button