अजब-गजब

पति नहीं कर पाया संतुष्ट, तो महिला तो किशोर के साथ बनाने लगी संबंध, फिर…

जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अनेक आपराधिक मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के के कन्नौज जिले से सामने आया है। जहाँ पुलिस उस वक्त की मुश्किल बढ़ गई जब एक व्यक्ति ने सूचना दी कि उसकी पत्नि के साथ एक युवक जबरदस्ती कर रहा है। इश पर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के सामने वहां जाकर जो सच्चाई सामने आई उसके बारे में सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सूचना पाकर मौैके पहुमची पुलिस ने महिला तथा युवक को घर के बाहर निकाल कर जब पुछताछ की तो चौंकाने वाला सच सामने आया। जिसे जानकर पुलिस भी हैरान रह गई। महिला ने पुलिस को बताया कि वह युवक के साथ अपनी पुर्ण सहमती के साथ शरीरिक संबंध बना रही थी। इसके बाद पुलिस वहां से वापस आ गई। इस मामले के बार में पुलिस ने बताया कि युवक के परिजनों ने भी कोई शिकायत नहीं की हैं।

वहीं इस मामले को लेकर पुलिस पुछताछ में महिला ने पुलिस करो बताया कि उसकी उम्र 39 साल है। तथा वह पिछले डेढ साल से इस युवक के साथ शरीरिक संबंध बनाती आ रही है। तथा महिला ने पुलिस से कहा कि उसका पति उसे खुश नहीं कर पाता। इस लिए वह यौैन संतुष्टी पाने के लिए युवक के साथ संबंध बनाती है। उसे अपने पति के साथ संबंध बनाने में मजा नहीं आता।

इस दौरान वहां मौजुद गांव के लोग महिला के पति का मजाक बनाने लगे। जिस पर पुलिस वहां हालात बेकाबू होते देखकर महिला तथा उसके पति और प्रेमी को थाने ले गई जहां पर पुछताछ के बाद उन्हें छओड दिया।

Related Articles

Back to top button