अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान ने बढ़ाई आतंकी सलाहुद्दीन की सुरक्षा, बदल रहा है उसके ठिकाने

इस्लामाबाद। एक ओर पाकिस्तान आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करने का दमभरता है मगर दूसरी ओर वही आतंकियों को संरक्षण देता है। पाकिस्तान में अमेरिका द्वारा अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित किए जाने के बाद पाकिस्तान ने हिज्बुल मुजाहिदीन के इस सरगना सैय्यद सलाहुद्दीन को बचाने का प्रयास किया है। पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसी ने सलाहुद्दीन की सुरक्षा बढ़ा दी। सलाहुद्दीन के साथ मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद की सुरक्षा तक बढ़ा दी गई है।

ये भी पढ़ें: दांत चमकाने के लिए किए गए ये उपाय नहीं है कारगर..तो जाने

पाकिस्तान ने बढ़ाई आतंकी सलाहुद्दीन की सुरक्षा, बदल रहा है उसके ठिकानेमिली जानकारी के अनुसार सैय्यद सलाहुद्दीन को भी पाकिस्तान कभी यहां तो कभी वहां रख रहा है। उसके ठिकानों को बदला जा रहा है। उसकी सुरक्षा को लगभग ट्रिपल लेयर्ड रखा गया है और पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी के ही साथ कई सुरक्षा एजेंसीज़ उसकी सुरक्षा का कार्य कर रही है।

ये भी पढ़ें: आपकी ‘नाभि’ में छुपा है दमकती त्वचा का राज

पाकिस्तान अब इस आतंकी पर कार्रवाई से डरने में लगा है। गौरतलब है कि पाकिस्तान के एक चैनल पर सलाहुद्दी का इंटरव्यू प्रसारित किया गया था जिसमें वह पाकिस्तान द्वारा हिज्बुल मुजाहिदीप को फंडिंग करने की बात कर रहा है तो कह रहा है कि उसके लिए विश्व में कहीं से भी हथियार खरीदकर लाकर देना मुश्किल नहीं है। वह हथियार खरीदकर दे सकता है। हालांकि सलाहुद्दीन ने कहा कि वह आतंकी नहीं है वह तो कश्मीर की स्वाधीनता के लिए संघर्ष करता है।

Related Articles

Back to top button