अजब-गजबटॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

पीएम मोदी ने अपने मंत्रियों को दिया 18 महीने का टार्गेट, जानें क्या…..

पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 2019 के लोकसभा के चुनावों की तैयारी अभी से शुरू कर दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से केंद्रीय मंत्रियों को बीजेपी के चुनावी संकल्प पत्र के वादों को पूरा करने के लिए 18 महीने का टार्गेट दिया गया है. पार्टी आलाकमान ने बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी 18 महीने की मियाद दी है. 

ये भी पढ़ें: अभी-अभी : सोनिया गांधी ने खाया जहर, हॉस्पिटल में हुई मौत… मचा हडकंप

पीएम मोदी ने अपने मंत्रियों को दिया 18 महीने का टार्गेट, जानें क्या.....

पार्टी और केंद्र सरकार के स्तर पर पीएम मोदी चाहते हैं कि सितंबर 2018 के अंत तक केंद्र सरकार के सभी मंत्री अपने-अपने मंत्रालयों की बड़ी परियोजनाओं को पूरा कर इसकी रिपोर्ट पीएमओ को सौंपे दें.

बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी कामकाज में तेजी लाकर विजन डाक्यूमेंट या संकल्प पत्र के वादों को समयबद्ध तरीके से पूरा कर इसकी रिपोर्ट भी सितंबर 2018 के अंत तक प्रधानमंत्री और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को सौंपने को कहा गया है.

दरअसल 2 अक्टूबर 2018 को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती वर्ष के समारोह शुरू होंगे और सूत्रों के मुताबिक पीएमओ की तैयारी है कि इस दिन पीएम मोदी देश को अपनी साल के कामों और उपलब्धियों का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे.

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: ऐसा क्या कहा सीएम योगी ने कि, बीयर बार के उद्घाटन को लेकर मचा बवाल

सरकार और पार्टी स्तर पर केंद्रीय मंत्रालयों और बीजेपी शासित राज्यों की सरकारों के रिपोर्ट कार्ड और फीडबैक के आधार पर 2019 के चुनावी मैदान में उतरने की रणनीति बनाई जाएगी. यही वजह है कि रामायण म्यूजियम हो या गंगा सफाई योजना, रामायण सर्किट के कामों को पूरा करने के लिए सभी केंद्रीय मंत्रियों को कहा गया है कि सभी अपने-अपने मंत्रालयों में युद्ध स्तर पर काम करें.

Related Articles

Back to top button