स्पोर्ट्स

पृथ्वी शॉ की वजह से खत्म हो सकता है टीम इंडिया के इस बल्लेबाज का करियर…

खेल की दुनिया में जब भी कोई प्रतिभावान खिलाड़ी कदम रखता है तो किसी न किसी खिलाड़ी के करियर पर बन आती है। ऐसा पहली बार नही होने जा रहा है इससे पहले भी कई बार ऐसा सुनने में आया है। आज लोगों का सबसे बड़ा सवाल यह है कि पृथ्वीद शॉ के अच्छेी फार्म में खेलने की वजह से खत्मो हो सकता है कि इंडियन टीम के एक दिग्गज खिलाड़ी का करियर, खिलाड़ी का नाम जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।
 पृथ्वी शॉ की वजह से खत्म हो सकता है टीम इंडिया के इस बल्लेबाज का करियर…
दरअसल इन दिनों टेस्ट, सीरीज में देखा जा रहा है कि 18 वर्षीय युवा खिलाड़ी पृथ्वीग विस्फोलटक बल्ले बाजी करतें हुये पहले टेस्टद में 134 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली, तो वही दूसरे टेस्टट में पृथ्वीइ शॉ ने 70 रनों की शानदार पारी खेलते हुये लोगों को अपनी ओर आकार्षित कर लिया है। पृथ्वीइ शॉ जिस तरह से रन बना रहे है, उससे तो यही लगता है कि यह बल्लेबाज अब आगे जाकर टीम इंडिया के कई सीनियर खिलाड़ियों के करियर पर भारी पड़ सकता है। इंडियन टीम का वह कौन सा सबसे बड़ा खिलाड़ी है जो लगातार पृथ्वी शॉ के इन कारनामो से डरता हुआ दिख रहा है?

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि पृथ्वीि शॉ के बेहतरीन बल्लेतबाजी से जिस खिलाड़ी पर असर पड़ने वाला है वो और कोई नही बल्कि शिखर धवन है। आपको बता दें कि धवन के लिए लगातार मुश्किलें खड़ी होती जा रही हं। धवन इंडियन टीम के लिए इस समय ओपनिंग बल्लेबाजी करते हैं पर पृथ्वी शॉ ने टेस्ट क्रिकेट में उनके इस स्थान पर कब्जा कर लिया हैं। अब कहीं वनडे में भी जल्द ऐसा कर लिया तो फिर धवन का क्या होगा। वहीं अगर धवन के पिछले कुछ मैचों पर नजर डाले तो उनका खेल प्रदर्शन कुछ खास नही रहा है। हालांकि एशिया कप में शिखर धवन ने काफी अच्छात खेल प्रदर्शन किया था, पर इंग्लैयड दौरा खराब रहा है। उसके पश्चाडत दक्षिण अफ्रीका दौरे में भी कुछ खास प्रदर्शन नही कर सके। जिस वजह से इनके करियर पर बन आयी है।

Related Articles

Back to top button