बिहारराज्य

पेट्रोप पंप से 12 लाख की चोरी का VIDEO देखिए:सहरसा में पेट्रोल पंप के ऑफिस में घुसा चोर, डेढ़ मिनट में तिजौरी से कैश लेकर हुआ फरार; 2 गिरफ्तार

सहरसा में चोरों ने पेट्रोल पंप की तिजौरी का ताला तोड़कर 12 लाख रुपए नकद की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। घटना सदर थाना क्षेत्र के मीर टोला स्थित गुड्डू नजमी पेट्रोल पंप की है। रविवार देर रात एक चोर बड़े आराम से पेट्रोल पंप के कार्यालय में घुसा, इसके बाद तिजोरी का ताला तोड़कर उसमें रखा कैश लेकर फरार हो जा रहा है। यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है। चोर ने महज डेढ़-दो मिनट में इस घटना को अंजाम दिया।

सोमवार सुबह जब पेट्रोल पंप मालिक को घटना की जानकारी मिली तो इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पेट्रोल पंप कर्मियों से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार, CCTV फुटेज में चोर की तस्वीर कैद हो गई। तस्वीर के आधार पर छापेमारी कर दो लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, जिसमें से एक ने चोरी की बात स्वीकार की है। उनकी निशानदेही के आधार पर चोरी के रुपए की तलाश की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पेट्रोल पंप के मालिक गुड्‌डू नजमी ने बताया कि ​​​​​​पकड़ाया युवक उनके यहां पूर्व में भी घटना को अंजाम दे चुका है। रविवार देर रात भी तिजोरी से 12 लाख की चोरी में दोनों युवक संलिप्त थे। पुलिस से उन्होंने मांग की है कि इस मामले को गंभीरता से ले और 12 लाख कैश की बरामदगी कर दे।

Related Articles

Back to top button