अद्धयात्म

बन रहा है शिव-पार्वती जी के मिलन का विशेष संयोग, इन 4 राशियों को मिलेगा उनका सच्चा प्यार

साल 2019 शुरू  हो चुका है और आपको बता दें की जब भी नया वर्ष आरंभ होता है तो बहुत सारी चीज़ें नयी नयी होती है और फिलहाल जो महीना अभी चल रहा है उसे अक्सर लोग प्यार का महीना भी कहते है। इसलिए फरवरी को प्यार के नजरिए से बहुत ही खास महीना माना गया है। क्योंकि फरवरी माह में ही कई प्रेमी प्रेमिका मिलते है और आपने मन की बात यानी अपने प्यार का इज़हार भी करते है। ऐसे में हम आपको आज यह बता दे कि कुछ ही दिनों के बाद देवो के देव यानी भगवान शिव और पार्वती का मिलन होने वाला है। जिसके चलते इस दिन 4 राशियों को बड़े ही प्रभाव अपने जीवन मे देखने को मिलेंगे।

जी हां , ज्योतिष के अनुसार इन राशियों को उनका अपना सच्चा प्यार भी इसी माह में मिल जाएगा। जी हां, ऐसे में यदि आप अब तक प्यार से बचते आ रहे है या अब तक प्यार में पड़े नही है, तो अब आप यह समझ लीजिए की यदि उनमे से कोई राशि आपकी हुई तो आप अब आप भी बड़ी जल्दी इन चक्करो में पड़ने वाले है। जो आप अभी तक अकेले है, तो आपकी यह समस्या भी दूर होने वाली है। ऐसे में यदि आप किसी को प्रेम करते है या कोई आपको प्रेम करता हो तो आपको वह स्वयं आकर के प्रपोज करेगा आपको।

जी हां आपको यह भी बता दे कि ऐसे में आपको जो भी लड़की मिलेगी वो आपको बहुत प्यार करेगी। जिसके चलते आप पर भगवान शिव और पार्वती की कृपा भी बनी रहेगी। इसी के चलते आपके जीवन में काफी खुशियो का आगमन होगा और आपकी बनने वाली जोड़ी भी हमेशा बरकरार रहेगी। इस बने हुए रिलेशनशिप में भी आपको कभी भी दरार पड़ता हुआ नही दिखेगा और ना ही आपको कोई अलग हीं कर पाएगा। इसके साथ ही आप पर जो भी दुःख के बादल है, वो छट जाएंगे।

इन राशि के जातको को भी आपना सच्चा प्यार सामने से आता हुआ दिखाई देगा। अपने प्यार को पाने के लिए आपको मेहनत करने की जरूरत नहीं है। वो खुद आपके पास चलकर आएगा और इतना ही नही उसके आने के बाद आपके जीवन में कई सारे परिवर्तन भी देखने को मिलेंगे। आपके प्यार के आटे ही आपकी बन्द किस्मत के ताले मानो खुल से जाएंगे। आपकी किस्मत आपका पूरा पूरा साथ देने लगेगी। आपका सच्चा प्यार आपके लिए बहुत सारी खुशियां तो लेकर आएगा ही लेकिन आपको भी उनका बहुत ही ख्याल रखना पड़ेगा। वैसे तो आप दोनों का तालमेल बना रहेगा लेकिन फिर भी आपको थोड़ी सावधानी अपनानी ही पड़ेगी। आपको हम बता दे कि हम जिस राशि की बात कर रहे है वो चार राशियां सिंह, मिथुन, तुला और कुम्भ है।

Related Articles

Back to top button