ज्ञान भंडार

बरनाला में बम विस्फोट: प्रत्यक्षदर्शी बोले, वहां क्या थे हालात?

bomb-blast-in-home-2-killed-5673d5108c8ec_exlstपंजाब के बरनाला में हुए बम विस्फोट में दो साल की बच्ची सहित दो लोगों की मौत हो गई। मौके पर क्या थे हालात, बताया प्रत्यक्षदर्शियों ने।
प्रत्यक्षदर्शी महिला कृष्णा बंसो ने बताया कि जोरदार धमाके के बाद जद असी छत ते चढ़ के देखिया तां हर तरफ मांस दे टुकड़े बिखरे पये सी। रामचन्द दा पूरा परिवार बेहड़े विच बेहोश पेया सी। वह एकदम दहल गई।एक और प्रत्यक्षदर्शी रामदास ने बताया कि उसने अपने भाई अमरदास को बोला था की वह स्क्रैप को ना उतारे, क्योंकि इससे विस्फोट हो सकता है लेकिन उसने उसकी बात नहीं सुनी और वही हुआ, जिसका खतरा था।गौरतलब है कि अमरदास पुत्र राम चंद को अपने घर में पडे़ स्क्रैप से गोलानुमा चीज मिली। वह उस गोले को वजन तोलने वाले एक 20 किलो के बट्टे पर रखकर हथौड़े से तोड़ने लगा तो उसमें विस्फोट हो गया। नतीजन अमरदास व उसकी भतीजी सिम्मी (डेढ़ साल) के चिथडे़ उड़ गए।

भाई रामदास की पत्नी परमजीत, भाई का लड़का सोनी(10), लड़की सिमरन (1) व ममता गंभीर रूप से घायल हो गए। सिविल अस्पताल बरनाला से उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया था। पुलिस ने 3 सदस्यीय जांच कमेटी बनाई है, जोकि घटना की जांच करेगी।

Related Articles

Back to top button