ज्ञान भंडार

बस एक SMS से बुक कर सकते हैं जियो फोन, जानें क्या है तरीका

रिलायंस जियो आज शाम पांच बजे से फोन की बुकिंग शुरू कर रहा है। 24 अगस्त से ग्राहक इस फोन के लिए ऑनलाइन, ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे। वहीं, ग्राहकों को जियो फीचर फोन सितंबर माह से मिलना शुरू हो जाएगा। कंपनी पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर ग्राहकों को मुहैया कराएगी। 

उत्तर प्रदेश : आठ सिपाहियों पर गिरी गाज

बस एक SMS से बुक कर सकते हैं जियो फोन, जानें क्या है तरीकाजियो फीचर फोन बुक कराने के लिए ग्राहक जियो की आधिकारिक वेबसाइट www.jio.com पर जाकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। वहीं, रिलायंस जियो के कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव ने बताया कि एक एसएमएस के जरिए से भी जियो फोन बुक कराए जा सकते हैं। हालांकि, यह सीधे बुक नहीं होगा, बल्कि आपको बुकिंग से संबंधित जानकारी मिलेगी। एसएमएस करने के लिए मैसेज में जाएं। वहां आपको JP<पिन कोड><स्टोर कोड> लिखकर 7021170211 नंबर पर भेजना है। स्टोर कोड ढूंढने के लिए ग्राहक को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

ट्रेजिडी क्वीन ‘मीना कुमारी’ भी झेल चुकी है तीन तलाक का दंश

एक बार एसएमएस करने के बाद कंपनी आपको जियो फोन और उसकी बुकिंग के बारे में जानकारी देती रहेगी। जियो कंपनी के कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव ने बताया कि अभी तक किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है कि फोन के लिए कौन कौन से कागजात जरूरी होंगे।

 

Related Articles

Back to top button