अद्धयात्म

बहुत जल्दी गुस्से से लाल हो जाते हैं इस राशि के लोग, ये है सबसे ज्यादा गुस्सा करने वाली राशि

गुस्सा एक ऐसी चीज हैं जो हम में से लगभग हर व्यक्ति को कभी ना कभी आ ही जाता हैं. बस फर्क इतना हैं कि कोई बहुत जल्दी गुस्सा हो जाता हैं तो किसी को गुस्सा आने के लिए कोई बहुत बड़ी वजह की जरूरत होती हैं. फिर जब एक बार ये गुस्सा आ जाए तो इसका लेवल भी हर व्यक्ति का अलग अलग होता हैं. किसी का गुस्सा बहुत ज्यादा खराब होता हैं तो किसी का नार्मल होता हैं. इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसी राशियों के नाम बताने जा रहे हैं जिनके जातकों को गुस्सा बहुत जल्दी आ जाता हैं.

बहुत जल्दी गुस्से से लाल हो जाते हैं इस राशि के लोग, ये है सबसे ज्यादा गुस्सा करने वाली राशिबताते चले कि ज्योतिष शास्त्र में राशि के अनुसार व्यक्ति का नेचर बताया जा सकता हैं. इसी के आधार पर हम आज कुछ जल्दी गुस्सा होने वाली राशियों का जिक्र करने वाले हैं.

इस राशि के लोग हो जाते हैं जल्दी गुस्सा

मिथुन राशि:

इस राशि के लोगो में धीरज नाम की चीज थोड़ी कम होती हैं. इन्हें कोई कुछ भी बोल देता हैं तो इनके दिमाग का पारा चढ़ जाता हैं और ये गुस्से से लाल होने लगते हैं. जब इन्हें गुस्सा आता हैं तो ये कई कड़वे शब्दों के मध्यम से बाहर निकलता हैं. गुस्सा आने पर ये राशि वाले शांत नहीं बैठ सकते हैं. ये जोर जोर से चिल्लातें हैं और सामने वाले को बुरा भला कहते हैं. गुस्सा हो जाने के बाद इन्हें शांत करना थोड़ा मुश्किल हो जाता हैं.

सिंह राशि:

इस राशि के जातक गुस्सा आने पर बहुत खतरनाक रूप धारण कर लेते हैं. नार्मल अवस्था में तो ये बड़े शांत और विनम्र व्यवहार वाले होते हैं लेकिन जब इन्हें गुस्सा आता हैं तो ये एक दुसरे ही व्यक्ति बन जाते हैं. इनका गुस्सा कई बार सिर्फ कटु शब्दों तक ही सिमित नहीं रहता हैं बल्कि ये हाथापाई पर भी उतर आते हैं. इसलिए जब ये गुस्सा हो जाए तो इनसे दूरी बना लेने में ही अक्लमंदी होती हैं.

तुला राशि:

इस राशि के जातकों का गुस्सा जितनी जल्दी आता हैं उतनी जल्दी चला भी जाता हैं. ये जब भी गुस्सा होते हैं तो किसी दूसरों को नुकसान नहीं पहुचाते हैं. ये बस सामने वाले से बातचीत पूरी तरह बंद कर देते हैं. यदि गुस्सा आने पर ये कुछ कटु शब्द बोल भी देते हैं तो इन्हें बाद में उस बात का बुरा लगता हैं.

मकर राशि:

इस राशि के लोगो को जब गुस्सा आता हैं तो ये उसे सामन तोड़ फोड़ कर के शांत करते हैं. गुस्सा आने पर चीजें उठाकर फेकना इनके लिए आम बात हैं. ये अपना गुस्सा कंट्रोल में नहीं रख पाते हैं और कई बार ऐसी बचकाना हरकत कर देते हैं कि समाज में इनकी प्रतिष्ठा गिर जाती हैं. इस वजह से इन राशि वालो को हमेशा अपने गुस्से को कंट्रोल में रखना चाहिए.

नोट: ये सभी बातें इस राशि के 75 प्रतिसत लोगो पर ही लागू होती है. हो सकता हैं कि बाकी के 25 प्रतिसत इस राशि वाले लोगो को इतना गुस्सा ना आता हो.

Related Articles

Back to top button