स्पोर्ट्स

बहुत ही ख़राब शॉट खेल आउट हुवे रोहित शर्मा, बड़े बड़े खिलाड़ियों ने उड़ाया मजाक ….

एडिलेड टेस्‍ट के पहले दिन 41 रन के स्‍कोर पर चार विकेट आउट होने के बाद रोहित शर्मा मैदान पर खेलने आए। रोहित से उम्‍मीद थी कि वो टीम की लड़खड़ाती पारी को संभालेंगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। 61 गेंद पर 37 रन बनाने के बाद वो नाथन लियोन की गेंद पर बेहद ही खराब शॉट खेलकर उन्‍होंने मार्कस हैरिस को आसान कैच दे दिया।

बहुत ही ख़राब शॉट खेल आउट हुवे रोहित शर्मा, बड़े बड़े खिलाड़ियों ने उड़ाया मजाक ….भारती टीम ने 86 रन के स्‍कोर पर रोहित शर्मा के रूप में अपना पांचवां विकेट गंवाया। रोहित टेस्‍ट टीम के स्‍थायी सदस्‍य नहीं है। साउथ अफ्रीका दौरे पर खराब प्रदर्शन करने के कारण उन्‍हें इंग्‍लैंड और वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टेस्‍ट टीम में जगह नहीं दी गई थी। ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मिले मौके को उन्‍होंने बेहद खराब शॉट खेलकर गंवा दिया। रोहित शर्मा द्वारा इस तरह अपना विकेट फेंकने पर सोशल मीडिया में उनका काफी मजाक बन रहा है।

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया। मेहमान टीम ने 86 रन के कुल स्‍कोर पर अपने 5 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद पंत से उम्‍मीदे थीं कि वो सूझबूझ भरी पारी खेल भारतीय टीम को मुश्किल से निकालेंगे।

पंत ने शुरुआत तो अच्‍छी की लेकिन वो कुछ ज्‍यादा जल्‍दबाजी में दिखाई दिए। उन्‍हें ऑस्‍ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन ने विकेटकीपर टिम पेन के हाथों लपकवाकर उनकी पारी का अंत किया।

Related Articles

Back to top button