ज्ञान भंडार

‘बागी’ की शूटिंग कर रही हैं एंजॉय

s1-566ee2fa65771_lफिल्म ‘एबीसीडी 2’ के बाद से श्रद्धा कपूर लंबे समय से दिखाई नहीं दी हैं। दरअसल इन दिनों वे अपनी दो फिल्मों में बिजी हैं। वे टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बागी’ और फरहान अख्तर के साथ ‘रॉक ऑन 2’ कर रही हैं।शिलॉन्ग में ‘रॉक…’ की शूटिंग कंप्लीट करने के बाद वे इन दिनों थाईलैंड में ‘बागीÓ की शूटिंग कर रही हैं और वे इसे काफी एंजॉय कर रही हैं। हाल ही श्रद्धा ने अपनी टीम के साथ ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें वे बोट में बैठी हैं। फोटो के साथ उन्होंने लिखा, ‘बागी’ के  खास पलों को सहेज रही हूं।’

 श्रद्धा का कहना है ‘हर फिल्म की शूटिंग में मुझे बहुत मजा आता है क्योंकि यह टीम वर्क है। शूटिंग के साथ हर बार एक नया परिवार बन जाता है। एेसे में मेरी कोशिश रहती है कि हर फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ अच्छी यादें सहेजकर रख सकूं।’ गौरतलब है कि फिल्म में वे टाइगर श्रॉफ के अपोजिट हैं। शब्बीर खान निर्देशित यह फिल्म अगले साल 29 अप्रेल को रिलीज होगी। फिलहाल फिल्म का प्लॉट पर्दे में रखा गया है।

श्रद्धा हैं बेहतरीन सिंगर

एक्टिंग के अलावा सिंगिंग का शौक रखने वाली श्रद्धा से उनके को-स्टार्स भी इंस्पायर्ड हैं। फिल्म ‘रॉक..’ में उनके को स्टार फरहान को भी श्रद्धा की गायिकी पसंद है। हाल ही अपनी फिल्म ‘वजीरÓ के लिए अमिताभ बच्चन के साथ सॉन्ग रिकॉर्डिंग के दौरान फरहान का कहना था, ‘श्रद्धा के साथ काम करना अमेजिंग है। उनकी आवाज गजब की है। वे शानदार गाती हैं। फिल्म में उनके तीन गाने हैं। केवल मैं ही नहीं बल्कि शंकर महादेवन, एहसान और लॉय भी उनके गायन से हैरान हो चुके हैं। वह पूरी तरह तैयार होकर काम पर आती हैंं।’ गौरतलब है कि 2008 में आई ‘रॉकऑन’ के इस सीक्वल में अर्जुन रामपाल और प्राची देसाई भी अहम रोल में हैं।

 

Related Articles

Back to top button