टॉप न्यूज़फीचर्ड

बिहार बोर्ड में फर्जीवाड़ें में शामिल छात्र गायब

rubi-and-souravएजेंसी/ पटना : बिहार बोर्ड में 12वीं की परीक्षा में हुए घोटाले का मामला उजागर होने के बाद अब 9वीं की भी परीक्षा टाल दी गई है। इसके साथ ही फर्जीवाड़ें में सामने आए चार छात्र सौरभ श्रेष्ठ, रुबि राय, शालिनी राय और राहुल कुमार लापता बताए जा रहे है।

बिशुन राय कॉलेज के डायरेक्टर बच्चा राय औऱ बिहार बोर्ड के चेयरमैन पद से इस्तीफा दए चुके लालकेश्वर सिंह भी फरार बताए जा रहे है। लालकेश्वर सिंह के इस्तीफा देने के बाद बोर्ड का नया चेयमैन आनंद किशोर को बनाया गया है, जो फिलहाल पटना के डिविजनल कमिश्नर है।

उधर 9वीं की परीक्षा टाल दी गई है। हांला कि आगे की तारीख और परीक्षा टालने के कारणों का जिक्र नहीं किया गया है। सर्कुलर जारी कर कहा गया है कि नवम् वर्ग की वार्षिक परीक्षा को अगले आदेश तक टाल दिया गया है। बुधवार को एसआईटी ने इस मामले में चार को गिरफ्तार किया है, जिसमें जीए इंटर कॉलेज की केंद्र अधीक्षक और प्रिंसिपल शैल कुमारी को गिरफ्तार किया है।

इसके अलावा दो क्लर्क और एक चपरासी को भी हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने रूबी राय, सौरव श्रेष्ठ और राहुल कुमार के खिलाफ एफआईआर पहले ही दर्ज कर ली है। एफआईआर में कॉलेज के डायरेक्टर बच्चा राय का भी नाम है।

Related Articles

Back to top button