टॉप न्यूज़

बीजेपी का राहुल पर तंज, बोली-कैम्ब्रिज एनालिटिका प्रकरण से ध्यान हटाने राहुल ले रहे हैं नमो ऐप का सहारा

नई दिल्ली । भाजपा ने कहा है कि कैम्ब्रिज एनालिटिका के कांग्रेस से कनेक्शन के मामले से ध्यान हटाने के लिए राहुल गांधी नमो ऐप का सहारा ले रहे हैं। ज्ञात रहे कि कांग्रेस ने नमो ऐप की मदद से भारतीयों के निजी डेटा को लीक करने का आरोप लगाया है। राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा था कि मैं नरेंद्र मोदी, आपके सारे डेटा अमेरिकी कंपनियों के दोस्तों को देता हूं।

रविवार को राहुल का यह ट्वीट सामने आने के बाद भाजपा ने कई ट्वीट कर इसका जवाब दिया। भाजपा ने कहा कि राहुल और उनकी पार्टी लोगों को टेक्नॉलजी से डराने की कोशिश कर रही है जबकि खुद अपने ‘ब्रह्रास्त्र’ कैम्ब्रिज एनालिटिका का इस्तेमाल कर डेटा चोरी करने में लगी हुई। भाजपा ने ट्वीट में लिखा कि नरेंद्र मोदी ऐप उनके लाखों प्रशंसकों और पार्टी कार्यकर्ताओं को सीधे उनसे संपर्क का मौका देता है।

भाजपा ने दावा किया है कि डेटा चोरी का राहुल का आरोप झूठा है और डेटा का इस्तेमाल केवल थर्ड पार्टी एनालिटिक्स के लिए होता है। ठीक वैसे ही जैसे गूगल एनालिटिक्स। यूजर्स को बेहतर और लक्षित कॉन्टेंट उपलब्ध कराने के लिए ऐसा किया जाता है। भाजपा ने कहा है कि इसकी मदद से यूजर्स की भाषा और रुचि के हिसाब से उन्हें ऐप पर कॉन्टेंट देना संभव होता है। भाजपा ने लिखा है कि नरेंद्र मोदी ऐप एक यूनीक ऐप है जो अधिकतर दूसरे ऐप्स के इतर यूजर्स को गेस्ट मोड में भी ऐप इस्तेमाल की इजाजत देता है।

Related Articles

Back to top button