उत्तर प्रदेशलखनऊ

बेकाबू कार ने सड़क किनारे खड़े 6 लोगों को रौंदा, दो की मौत

car-accident-563ee3bf752a2_exlstदस्तक टाइम्स/एजेंसी-लखनऊ: यूपी के सीतापुर जिले के हरगांव में तुर्तीपुर तिराहे के पास शनिवार शाम तेज रफ्तार आल्टो कार ने सड़क किनारे खड़े छह लोगों को रौंद दिया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक अज्ञात समेत चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए।

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद कार चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। खबर पाकर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस का कहना है कि आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

हरगांव के तुर्तीपुर तिराहे के पास शनिवार शाम करीब चार बजे पंक्चर की दुकान के पास कई लोग खड़े थे। इसी बीच एक तेज रफ्तार आल्टो कार इन लोगों को रौंदती हुई निकल गई।

 

हादसे में एक अज्ञात समेत छह लोग जख्मी हो गए। आसपास के लोगों ने कार को रोकने की कोशिश की लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी। उधर, घायलों को जब तक हरगांव सीएचसी भेजा जाता, क्षेत्र के राही निवासी शैलेंद्र (34) पुत्र श्रीकृष्ण व सीताराम (60) पुत्र संकटा की मौत हो गई।

हादसे में एक अज्ञात समेत चार लोग जख्मी हो गए। उधर, घबराया कार चालक घटनास्थल से कुछ दूर आगे कार खड़ी कर मौके से भाग निकला। घायलों में हरगांव के राही निवासी बाबूराम, रामू, व तुर्तीपुर निवासी मोहय्यददीन शामिल हैं। इन लोगों को हरगांव सीएचसी से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Related Articles

Back to top button