अजब-गजब

ब्लाक हो चुके टॉयलेट को ठीक करने के आये प्लम्बर को दिखा कुछ ऐसा जिसने उड़ा दिए सबके होश

आजकल हमारे आसपास आये दिन कोई ना कोई चौंकाने वाली घटना देखने को मिलती ही रहती है. देश और दुनिया में इनदिनों अपराध भी इतना बढ़ गया है की कब किसके साथ क्या हो जाए कोई नहीं बता सकता है. आजकल स्वास्थ्य और साफ़ सफाई की कोण से हर जगह टॉयलेट बनवाये जा रहे हैं. एस एमी कभी कभार ऐसा भी होता है जब ये टॉयलेट जाम हो जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपने भी होश उड़ जाएंगे. बता दें की एक डॉक्टर की क्लिनिक में ब्लाक टॉयलेट को ठीक करवाने के लिए प्लम्बर को बुलाया गया था लेकिन अजब प्लम्बर ने उसे ठीक करने के लिए पाइप खोला तो अंदर का नजारा देख सब हैरान रह गए आईये आपको बताते हैं की आखिर टॉयलेट के पाइप में उस प्लम्बर और बाकी लोगों को ऐसा क्या दिखा जिसने सबके होश उड़ा दिए.

आपको बता दें की हम जिस घटना की जिक्र आपसे करने जा रहे हैं वो असल में केरल के पलाक्कर की है. यहाँ एक डॉक्टर के क्लिनिक का टॉयलेट जाम होगया था इसलिए उसे ठीक करने के लिए प्लम्बर को बुलाया गया था लेकिन जब प्लम्बर ने टॉयलेट को ठीक करने के लिए उसके पाइप को खोला तो उसे वह कुछ इसा मिला जिसने सभी को हैरान करके रख दिया. आपको बता दें की जाम टॉयलेट की पाइप में प्लम्बर को दो दिन की बच्ची का शव मिला. इस घटना के बाद इलाके के सभी लोग सदमे में हैं की आखिर एक डॉक्टर के टॉयलेट से ऐसा कुछ कैसे वरामद हो सकता है.

बच्ची का शव जैसे ही प्लम्बर ने देखा उसके इस बारे में क्लिनिक के डॉक्टर अब्दुल रहमान को बताया. उन्होनें तुरंत ही इस बात की सूचना पुलिस को दी. बता दें की अब्दुल रहमान और उनकी पत्नी अपने घर में ही क्लिनिक भी चलाते है, बीते दिनों जब क्लिनिक का टॉयलेट ब्लाक होगया तो उनकी काम वाले ने इस बारे में इन बताया और ब्लाक कमोड को ठीक करने के लिए प्लम्बर को बुलाया गया.

आपको बता दें की जब प्लम्बर ने टॉयलेट को ठीक करने शुरू किया तो उसे कमोड के पाइप में एक नवजात बच्ची का सर दिखा सके बाद जब पूरा पाइप खोला गया तो बच्ची का शव बरामद किया गया. इसके बाद डॉक्टर ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस सूत्रों ने बताया की इस वारदात में डॉक्टर के क्लिनिक में आने वाले सभी मरीजों की लिस्ट की जांच की जा रही है. शंका है की यहाँ किसी महिला ने बच्ची को जन्म देने के बाद उसे फ्लश कर दिया है. इस घटना के बाद पुलिस ने डॉक्टर दम्पति पर भी शक जताया है और उनसे भी पूछ ताछ की जा रही है. हालंकि इस मामले में अभी तक कोई पुख्ता सबूत नहीं मिल पाया है लेकिन उम्मीद है की जल्द ही पुलिस इस मसले को सुलझा लेगी. लेकिन सोचने वाली बात तो ये है की आखिर कोई इतना निर्दयी कैसे हो सकता है की वो अपने दो दिन के बच्चे को फ्लश कर दें.

Related Articles

Back to top button